DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  क्या रणधीर कपूर ने शेयर करके डिलीट कर दी करीना के छोटे बेटे की फोटो?
मनोरंजन

क्या रणधीर कपूर ने शेयर करके डिलीट कर दी करीना के छोटे बेटे की फोटो?

टीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Kajal Sharma
Tue, 06 Apr 2021 10:46 AM
क्या रणधीर कपूर ने शेयर करके डिलीट कर दी करीना के छोटे बेटे की फोटो?

करीना कपूर और सैफ अली खान बीती फरवरी दूसरे बच्चे के पेरेंट्स बने हैं। अब तक उन्होंने अपने बच्चे का चेहरा फैन्स और मीडिया को नहीं दिखाया है। लोग तैमूर के छोटे भाई को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। अब रीसेंटली करीना के पिता रणधीर कपूर ने न्यूबॉर्न बेबी की तस्वीरों का कोलाज शेयर किया और कुछ ही देर में इसे डिलीट कर दिया। चर्चा है कि ये तस्वीरें करीना कपूर के छोटे बेटे की थीं।

 

सैफ-करीना ने नहीं रिवील किया नाम


रणधीर कपूर के इंस्टा से कुछ ही देर में दो तस्वीरों का कोलाज डिलीट कर दिया गया। हालांकि इस बीच कुछ फैन्स ने इनके स्क्रीनशॉट रख लिए और इनसे करीना, सैफ और तैमूर की शक्ल मिला रहे हैं। करीना और सैफ के दूसरे बच्चे का जन्म 21 फरवरी को हुआ था। उन्होंने अब तक उसका नाम भी नहीं ओपन किया है। बता दें कि तैमूर के नाम को लेकर काफी बवाल हुआ था। करीना और सैफ बता चुके हैं कि इन सबसे वे काफी परेशान हुए थे।

 

 

 

करीना ने दिखाई थी बच्चे की झलक

करीना बच्चे को गोद में लेकर एक तस्वीर पोस्ट कर चुकी हैं। यह तस्वीर उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर शेयर की थी। करीना उसे कंधे से लगाए थीं तो बच्चे का चेहरा नहीं दिख रहा था। 

 

 

 

काम पर वापसी कर चुकी हैं करीना

करीना कपूर प्रेग्नेंसी के दौरान काफी ऐक्टिव रही हैं। बच्चे की डिलीवरी के बाद वह फिर से काम पर लौट चुकी हैं। वहीं अनुष्का शर्मा ने जनवरी में बेटी को जन्म दिया था। वह भी काम पर वापसी कर चुकी हैं।

संबंधित खबरें