Hindi NewsEntertainmentdid amitabh bachchan unfollow aishwarya rai bachchan see reports - Entertainment News India

क्या अमिताभ बच्चन ने कर दिया बहू ऐश्वर्या राय को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो, फैंस हो रहे परेशान

अमिताभ बच्चन का परिवार यानी बच्चन परिवार वैसे पर्सनल लाइफ पर कम बात करता है। परिवार के सभी सदस्य कभी किसी विवाद पर बाद नहीं करते हैं। हालांकि कुछ समय से खबर आ रही कि इनके बीच कुछ दिक्कतें आ रही हैं।

क्या अमिताभ बच्चन ने कर दिया बहू ऐश्वर्या राय को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो, फैंस हो रहे परेशान
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 5 Dec 2023 02:30 PM
हमें फॉलो करें

ऐश्वर्या राय बच्चन पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। ऐसी खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस और उनके ससुराल वालों के बीच कुछ दिक्कतें चल रही हैं। हालांकि इस बारे में अब तक किसी भी परिवार वाले ने कोई कमेंट नहीं किया है। लेकिन अब सोशल मीडिया पर जिसकी चर्चा हो रही है उसे देखकर तो आप भी सोच में पड़ जाएंगे।

क्या बहू को किया अनफॉलो
ऐसा कहा जा रहा है कि अमिताभ बच्चन ने बहू ऐश्वर्या को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है। रेड्डिट पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है जिसमें दिखाया जा रहा है कि बिग बी, ऐश्वर्या को फॉलो नहीं कर रहे हैं। हालांकि इसी पोस्ट पर कुछ यूजर्स ने कमेंट किया है कि ऐश्वर्या और अमिताभ कभी एक-दूसरे को फॉलो ही नहीं करते थे। तो किसी ने लिखा कि क्या सच में इनके बीच दरार आ गई है।

कई बार आई खबर
बता दें कि हाल ही में ऐश्वर्या के बर्थडे पर अभिषेक बच्चन को छोड़कर किसी ने विश नहीं किया। वहीं बिग बी के बर्थडे पर ऐश्वर्या ने अपने ससुर के साथ बेटी आराध्या के साथ फोटो शेयर की थी और उसमें श्वेता, नव्या, अगस्तय और जया को क्रॉप कर दिया था। वहीं मनीष मल्होत्रा कि दिवाली पार्टी में भी ऐश्वर्या अकेले आई थीं। खैर देखते हैं कि बच्चन परिवार इन रिपोर्ट्स पर कब रिएक्ट करते हैं।

बहू को लेकर की थी बात
कुछ दिनों पहले कौन बनेगा करोड़पति शो के दौरान बिग बी ने ऐश्वर्या को लेकर बात की थी। दरअसल, एक कंटेस्टेंट आई थीं जो तुलू भाषा जानती थीं तो उनसे 2 शब्द सीखने के बाद एक्टर ने कहा था, आज घर पर जाकर हम 2 शब्द तो बोल सकेंगे क्योंकि बहूरानी जो हैं वो तुलू हैं। उनको तो ये बोल नहीं सकते पर कहेंगे हम ये 2 शब्द सीखकर आए हैं।

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें