Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़diana penty has completed 8 years in bollywood says each film has taught me something

डायना पेंटी ने बॉलीवुड मे पूरे किए 8 साल, कहा- हर फिल्म से कुछ नया सीखा है

डायना पेंटी ने बॉलीवुड में 8 साल का सफर तय कर लिया है। वह कहती हैं कि यह सीखने का एक शानदार अनुभव रहा है और अब तक की प्रत्येक फिल्म ने उन्हें कुछ नया सिखाया है। बता दें कि डायना ने सैफ अली खान और...

डायना पेंटी ने बॉलीवुड मे पूरे किए 8 साल, कहा- हर फिल्म से कुछ नया सीखा है
Sushmeeta Semwal एजेंसी, मुंबई Sat, 4 July 2020 06:58 PM
हमें फॉलो करें

डायना पेंटी ने बॉलीवुड में 8 साल का सफर तय कर लिया है। वह कहती हैं कि यह सीखने का एक शानदार अनुभव रहा है और अब तक की प्रत्येक फिल्म ने उन्हें कुछ नया सिखाया है। बता दें कि डायना ने सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की हिट फिल्म 'कॉकटेल' के साथ 2012 में अपनी शुरुआत की थी।

इस बारे में डायना ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, 'यह एक महान यात्रा है और सीखने का एक शानदार अनुभव है। प्रत्येक फिल्म ने मुझे कुछ नया सिखाया है, जैसे अपने बारे में, मेरे शिल्प के बारे में, मेरे पेशे, लोगों के बारे में। मैंने अपने सफर के दौरान कुछ अद्भुत और बहुत प्रतिभाशाली लोगों के साथ काम करने का अवसर भी पाया है'।

वहीं लॉकडाउन के बीच, डायना मुंबई पुलिस की मदद करने और उनका समर्थन करने के लिए द खाकी प्रोजेक्ट नामक एक पहल के साथ सामने आई है। डायना अब रोमांटिक ड्रामा 'शिद्दत' में नजर आएंगी।

'शिद्दत' में डायना के साथ मोहित रैना, राधिका मदान और सनी कौशल भी हैं। फिल्म का निर्देशन 'जन्नत' फेम कुणाल देशमुख द्वारा किया गया है और स्क्रिप्ट श्रीधर राघवन और धीरज रतन की है।

आलिया भट्ट के घर आया नया मेंबर, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर दी जानकारी

डायना ने फिल्म को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था, 'शिद्दत' लोगों के बीच प्यार और मजबूत संबंधों की एक सुंदर कहानी है। इसमें प्यार शुद्ध, गहरा और भरोसेमंद भी है। मैं आमतौर पर प्रेम कहानी टाइप की इंसान नहीं हूं, लेकिन जब मैंने पटकथा सुनी तो मुझे यह अच्छी लगी।'

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें