DA Image
31 मार्च, 2021|10:43|IST

अगली स्टोरी

दीया मिर्जा ने वैभव रेखी संग लिए सात फेरे, सामने आईं तस्वीरें

दीया मिर्जा और वैभव रेखी सोमवार को शादी के बंधन में बंध गए। दोनों की शादी बांद्रा के पाली हिल में हुई है। शादी के दौरान दिया लाल जोड़े में नजर आईं जिसमें वह बेहद खूबसूरत लगीं। वहीं, वैभव व्हाइट कुर्ता में हैंडसम दिख रहे हैं।  सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं।

शादी के बाद दीया और वैभव ने पैपराजी के सामने आकर फोटोज क्लिक करवाईं। इस दौरान दोनों काफी खुश नजर आए। दीया ने फोटोग्राफर्स को अपनी शादी की मिठाइयां भी खिलाईं। दिया की शादी में एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी भी शामिल हुई थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

इससे पहले दीया की मेहंदी और ब्राइडल शावर की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं। एक फोटो मलाइका अरोड़ा ने भी शेयर की, जिसमें दीया मिर्जा व्हाइट कलर के गाउन और टियारा लगाए नजर आ रही हैं। साथ ही सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

हाल ही में दीया मिर्जा और वैभव रेखी ने शादी से पहले छोटा-सा सेलिब्रेशन रखा, जिसमें परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने ये तस्वीरें शेयर की हैं। फोटो कैप्शन में उन्होंने लिखा, “हमारी क्रेजी फैमिली में तुम्हारा स्वागत है, दीया मिर्जा। हम सभी तुमसे बहुत प्यार करते हैं।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

दीया ने एक्स हसबैंड साहिल से 2019 में लिया था तलाक
2019 में सोशल मीडिया पर दीया मिर्जा ने साहिल से अलग होने की घोषणा की थी। दीया और साहिल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए लिखा था, 'हम अलग होने जा रहे हैं, लेकिन हमारे बीच के रिश्ते हमेशा सौहार्दपूर्ण रहेंगे। हमने कानूनी तौर से अलग होने का फैसला किया है, लेकिन हम हमेशा अच्छे दोस्त बने रहेंगे और एक दूसरे का सम्मान करेंगे।' गौरतलब है कि कई फिल्मों में शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लेने वाली दीया मिर्जा वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Dia Mirza ties the knot with Vaibhav Rekhi see wedding ceremony photos