DA Image
1 अप्रैल, 2020|9:40|IST

अगली स्टोरी

दीया मिर्जा ने कपिल शर्मा को दी थप्पड़ मारने की धमकी, वीडियो हुआ वायरल

thappad team in the kapil sharma show

द कपिल शर्मा शो दर्शकों का जबरदस्त मनोरंजन कर रहा है। जब से कपिल शर्मा ने डिप्रेशन के बाद अपनी दूसरी पारी शुरू की है, जनता से भी उनको भरपूर प्यार मिल रहा है और टीआरपी के मामले में भी शो कमाल करता दिख रहा है। द कपिल शर्मा शो का हर एपिसोड़ काफी एंटरटेनिंग होता है। अब इसी प्रथा को बरकरार रखने के लिए और दर्शकों को खूब हंसाने के लिए शो में थप्पड़ टीम आने वाली हैं। इस बात का खुलासा शो से सामने आई एक प्रोमो से हुआ है, जिसमें दिखाया गया है कि शो के अपकमिंग एपिसोड में तापसी पन्नू, दीया मिर्जा और डायरेक्टर अनुभव सिन्हा कपिल के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इनता नहीं शो का हिस्सा बनने के बाद दीया मिर्जा कपिल को थप्पड़ मारने की धमकी देती हुई दिख रही हैं।

सामने आए इस प्रोमो में आप देखेंगे कि कैसे तापसी पन्नू, दीया मिर्जा और डायरेक्टर अनुभव सिन्हा धांसू अंदाज में शो में एंट्री करते हैं। शो में एंट्री करते ही कपिल सभी को गले लगाकर उनका स्वागत करते हैं। इसके बाद कपिल तापसी और दीया से कहते हैं कि क्या लेंगी चाय- कॉफी या डाइरेक्ट फ्लर्ट। कपिल की इस बात को सुनकर दीया मिर्जा कहती हैं जिस फिल्म के प्रमोशन के लिए हम यहां आए हैं उसका थीम पता है ना.. इस पर कपिल कहते हैं थप्पड़। वह फिर कहते हैं कि थप्पड़ से मुझे डर नहीं लगता है मैडम ..हमें प्यार से डर लगता है। कपिल की फनी बात पर सभी हंसने लगते हैं। 

डायरेक्टर आनंद एल राय के साथ फिल्म नहीं कर रहे हैं सलमान खान, पढ़ें रिपोर्ट

आपको बता दें कि शो के दैरान होस्ट कपिल शर्मा से बातचीत में दीया ने खुलासा किया कि वे जब 5 साल की थी, तब पिता की डांट के बाद घर से भाग गई थीं। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि 21 साल की उम्र में उन्हें उनकी मां से पहला थप्पड़ पड़ा था।

निक ने अपने से 10 साल बड़ी प्रियंका से शादी करने को लेकर दिया जवाब

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Dia Mirza threatens Kapil Sharma: Thappad team Tapasi Pannu Dia Mirza Anubhav Sinha join The Kapil Sharma Show and Dia Mirza threatens Kapil Sharma with a slap video viral