Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Dia Mirza share her beautiful photo on instagram

शादी के बाद दीया मिर्जा ने कराया फोटोशूट, फोटो में दिखीं बेहद खूबसूरत

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा अपने इंस्टाग्राम से अपनी दो फोटो शेयर की हैं। इन फोटो के साथ उन्होंने एक लंबा पोस्ट भी लिखा है। उनका दोनों पोस्ट एक-दूसरे से एकदम अलग है। हालांकि मजेदार बात ये है कि उनका...

शादी के बाद दीया मिर्जा ने कराया फोटोशूट, फोटो में दिखीं बेहद खूबसूरत
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 28 Feb 2021 09:32 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा अपने इंस्टाग्राम से अपनी दो फोटो शेयर की हैं। इन फोटो के साथ उन्होंने एक लंबा पोस्ट भी लिखा है। उनका दोनों पोस्ट एक-दूसरे से एकदम अलग है। हालांकि मजेदार बात ये है कि उनका फोटोशूट एक जैसा ही है। फर्क बस इतना है कि एक फोटो जूम में है, जो एक मैगजीन का कवर पेज लग रहा और दूसरी फोटो जूम आउट है। 

दरअसल, दीया ने Aza मैगजीन के लिए अपना फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट में दीया बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने फोटोशूट में पिंक, पर्पल और गोल्डन बेस लंहगा पहन रखा है। दीया का यह फोटोशूट बेहद प्यारा है। अपनी पहली फोटो शेयर कर दीया लिखती हैं कि जब आप युवा और प्रभावशाली होते हैं, तो आप भूल जाते हैं कि सभी परेशानी और आकर्षण कितना क्षणिक है, और इस तरह का आकर्षण पाने के लिए आपको काफी परिश्रम करना पड़ता है। 

वहीं दूसरी फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'जब मैंने पर्यावरण और वन्य जीवन के बारे में बात करना शुरू किया, तो मनोरंजन इंडस्ट्री में बहुत कम लोग थे, जो जागरूक थे। कोई एक ऐसा जो इसके बारे में बात करने के लिए अकेले दिलचस्पी लें, जो लोगों को इस बारें में प्रोत्साहित करे। हालांकि इस इंडस्ट्री में तेजी से आए इस बदलाव को देखकर आज मैं खुश हूं और यह बहुत अच्छी बात है।' 

बता दें कि दीया एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं। वे सोशल कॉज को प्रमोट करने के लिए संयुक्त राष्ट्र के साथ भी काम करती हैं, जिसमें समुद्र की सफाई, वन्य जीव संरक्षण और जलवायु परिवर्तन जैसे मुद्दे शामिल हैं। हाल ही में दीया मिर्जा, वैभव रेखी के साथ इसी महीने 15 फरवरी को शादी बंधन में बंधी हैं। इन दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी। अपनी शादी में दुल्हन बनीं दीया रेड बनारसी साड़ी, चोकर सेट, झुमकी, मांग टीका, हरी महाराष्ट्रियन चूड़ियां और गजरा पहने काफी सुन्दर लग रही थीं। वहीं, वैभव भी मैचिंग नेहरु जैकेट के साथ व्हाइट कुर्ता-पायजामा में डैशिंग लगे थे। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें