Sunday, January 16, 2022
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनदीया मिर्जा को याद आए पुराने दिन, शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, लारा दत्ता और प्रियंका चोपड़ा भी संग आए नजर

दीया मिर्जा को याद आए पुराने दिन, शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, लारा दत्ता और प्रियंका चोपड़ा भी संग आए नजर

हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh
Fri, 14 Jan 2022 08:39 PM
दीया मिर्जा को याद आए पुराने दिन, शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, लारा दत्ता और प्रियंका चोपड़ा भी संग आए नजर

इस खबर को सुनें

बॉलीवुड सेलेब्स इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहते हैं और फैन्स के लिए अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। वहीं फैन्स भी अपने पसंदीदा सितारों के पोस्ट्स पर प्यार लुटाते है। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza Rekhi) की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। दीया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जिस में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा जोनस (priyanka Chopra jonas) और लारा दत्ता (lara Dutta) भी नजर आ रही हैं। 

दीया ने शेयर की फोटो
दरअसल दीया मिर्जा ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जिस में उनके साथ लारा दत्ता और प्रियंका चोपड़ा भी नजर आ रही हैं। यह फोटो उस समय की है जब दीया, प्रियंका और लारा ने नेशनल और इंटरनेशनल ब्यूटी कॉन्टेस्ट का ताज जीता था। इस फोटो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं।

साल 2000 की है ये तस्वीर
बता दें कि ये तस्वीर साल 2000 की है और इस बात का जिक्र दीया मिर्जा ने अपने फोटो कैप्शन में भी किया है। इस तस्वीर में दीया, लारा और प्रियंका अपने ब्यूटी कॉन्टेस्ट विनर टैग्स के साथ नजर  आ रही हैं। याद दिला दें कि लारा दत्ता ने मिस इंडिया यूनिवर्स, प्रियंका चोपड़ा ने मिस इंडिया वर्ल्ड और दीया मिर्जा ने मिस इंडिया एशिया पैसिफिक का टैग पहना हुआ है।

लारा दत्ता ने किया प्यारा कमेंट
दीया मिर्जा ने इस थ्रोबैक फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'प्रियंका चोपड़ा और लारा दत्ता के साथ साल 2000 में वापस जाते हुए।' वहीं तस्वीर पर लारा दत्ता ने कमेंट किया, 'सपनों को दिल में भरे तीन लड़कियां, जो एक-दूसरे का सहारा बने हुए थे।' गुल पनाग, अदिति राव हैदरी, संयमी खेर, शक्ति मोहन और राहुल देव सहित कई सेलेब्स ने इस फोटो पर कमेंट किया है।

प्रियंका का चल रहा है सिक्का
याद दिला दें कि कुछ दिनों पहले ही दीया मिर्जा के घर किलकारी गूंजी थी और अब वो मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं। एक ओर जहां दीया मिर्जा, सिनेमाई दुनिया से दूर सी हो गई हैं तो वहीं दूसरी ओर लारा दत्ता अपनी दूसरी पारी शुरू कर चुकी हैं। इन दोनों के अलावा प्रियंका का सिक्का अब बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड में भी चल रहा है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें