DA Image
18 जनवरी, 2020|8:30|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पति से अलग होने पर दिया मिर्जा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- काफी मुश्किल था

                                                                                                                                     -

दिया मिर्जा ने हाल ही में शादी के 5 साल बाद पति साहिल सांगा से अलग होने का फैसला लिया था। दिया और साहिल 11 साल से रिलेशनशिप में थे और ये रिश्तातोड़ना दिया के लिए भी बहुत मुश्किल था। दिया ने पति से अलग होने के बाद अब पहली बार इस बारे में बात की है।

दिया ने हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में पति से अलग होने पर बात करते हुए कहा, 'जीवन का बदलाव चुनौती, दर्दनाक और काफी मुश्किल होता है, लेकिन बहुत संतुष्टि प्राप्त होती है। यही वह है जो आपको बढ़ने में मदद करता है और आपकी खुशी को आगे बढ़ाता है और मैं भाग्यशाली हूं कि जिस तरह का काम मैं करती हूं उससे मुझे दर्द से बेहतर तरीके से निपटने का मौका मिलता है। मैं बस वहां से बाहर जाना चाहती हूं और अपनी आवाज ढूंढती रहती हूं। खुद को और दूसरों को सशक्त बनाने का प्रयास करती रहती हूं।'

बता दें कि दिया ने आज अपने बर्थडे के खास मौके पर अपना नया प्रोडक्शन हाउस शुरू किया है। वन इंडिया स्टोरीज एलएलपी नाम की कंपनी की योजना दर्शकों के लिए अर्थपूर्ण कहानियां लाने के लिए विभिन्न प्रारूपों और माध्यमों का उपयोग करने की है।

'पानीपत' पर बवाल: फिल्म का हो रहा है विरोध, जयपुर के थिएटर में तोड़फोड़

श्वेता तिवारी ने बताया, ऑनस्क्रीन किसिंग सीन पर कैसा था बेटी का रिएक्शन

दीया ने कहा कि हमारी विभिन्न फिल्म उद्योगों से जुड़े कुछ अविश्वसनीय व्यक्तियों के साथ काम करने की योजान है और रोस्टर के हिस्से के रूप में महिला प्रधान कहानियां लाने की योजना भी हैं। उन्होंने कहा वह कई कन्टेंट क्रिएटर्स, पटकथा लेखकों और फिल्म निमातार्ओं के साथ बातचीत कर रही हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Dia Mirza on separation from husband says Any major life change is painful