फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन'गहराइयां' के टाइटल सॉन्ग पर थिरकती दिखीं दीया मिर्जा, वीडियो शेयर बोलीं-उफ्फ्फ्फ ये गाना

'गहराइयां' के टाइटल सॉन्ग पर थिरकती दिखीं दीया मिर्जा, वीडियो शेयर बोलीं-उफ्फ्फ्फ ये गाना

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हैं। आजकल अपने मदरहूड को एंजॉय कर रही दीया अपने फैंस का दिल जीतने के लिए लागातर अपने सोशल अकाउंट से वीडियो और फोटो शेयर कर...

'गहराइयां' के टाइटल सॉन्ग पर थिरकती दिखीं दीया मिर्जा, वीडियो शेयर बोलीं-उफ्फ्फ्फ ये गाना
Radha Sharmaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 19 Jan 2022 01:37 PM

इस खबर को सुनें

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हैं। आजकल अपने मदरहूड को एंजॉय कर रही दीया अपने फैंस का दिल जीतने के लिए लागातर अपने सोशल अकाउंट से वीडियो और फोटो शेयर कर रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे स्टारर फिल्म 'गहराइयां' के टाइटल सॉन्ग पर डांस करती दिख रही हैं।

दीया मिर्जा का डांस वीडियो

दीया मिर्जा अपने डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखती हैं-उफ्फ्फ्फ ये गाना। सामने आई वीडियो में दीया किसी बीच पर दिख रही हैं। जहां वह गोल-गोल घूमते बेहद खुश लग रही हैं। दीया के वीडियो पर फैंस सहित बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों ने कॉमेंट कर उनके वीडियो पोस्ट को लाइक किया है। अहाना कुमराह,जुबिन नौटियाली और सिद्धांत चतुर्वेदी ने रेड हॉर्ट इमोजी शेयर कर अपनी फीलिंग्स बताई है। 

इन वजहों से रही खबरों में 

गौरतलब है कि हाल ही में दीया मिर्जा, इंस्टाग्राम पर अपना बदलने की वजह से खबरों में छाई हुईं थी। इंस्टाग्राम पर दीया मिर्जा से अब दीया मिर्जा रेखी हो गई हैं। उन्होंने अपने पति वैभव रेखी का सरनेम अपने नाम के साथ जोड़ लिया है और इस नाम को उन्होंने अब ऑफिशियल भी कर लिया है। याद दिला दें कि दीया मिर्जा पिछले साल 15 फरवरी को वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के साथ शादी के बंधन में बंधीं थी और मई में इस कपल अपने बेटे का स्वागत किया। 

‘कॉल माई एजेंट बॉलीवुड’देखी गईं

बॉलीवुड में दीया मिर्जा  बेहतरीन एक्ट्रेसेज में गिनी जाती हैं। हालांकि, वो काफी समय से फिल्मों में नजर नहीं आई हैं, लेकिन वो किसी न किसी वजह से लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं।दीया मिर्जा  उन्हें आखिरी बार ‘कॉल माई एजेंट बॉलीवुड’ नामक एक वेब सीरीज में देखा गया था।

epaper