Dia Mirza crying video: bollywood actress Dia Mirza breaks down while speaking at the climate emergency session during Jaipur Literature Festival - जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल के दौरान फूट-फूटकर रोईं दीया मिर्जा, बोलीं किसी के दर्द को समझने से पीछे ना हटें DA Image
20 फरवरी, 2020|10:17|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल के दौरान फूट-फूटकर रोईं दीया मिर्जा, बोलीं किसी के दर्द को समझने से पीछे ना हटें

dia mirza emotional video

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इस वीडियो में दीया मिर्जा फूट-फूटकर रोती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस दीया मिर्जा जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में शामिल हुईं। यह फेस्टिवल क्लाइमेट चेंज (जलवायु परिवर्तन) पर आधारित एक सेशन इवेंट था। शो के आखिरी दिन क्लाइमेट चेंज पर अपनी बात रखते हुए वह इतनी भावुक हो गई कि स्टेज पर ही रोने लगीं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दीया जलवायु के दिन-ब-दिन वातावरण में आ रहे बदलावों और बिगड़ते हालातों को लेकर रोते हुए कह रही हैं, 'किसी के दुख-दर्द को समझने से पीछे ना हटें, अपने आंसूओं को बहने से ना रोकें।' उसे सभी सीमाओं तक महसूस करें। यह अच्छा है। इससे हमें ताकत मिलती है। यह हम हैं और यह परफॉर्मेंस नहीं है। इस दौरान एक शख्स ने उन्हें आंसू पोंछने के लिए टिश्यू पेपर देने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने ने यह कहते हुए इन्हें लेने से इन्कार कर दिया कि मुझे टिश्यू पेपर नहीं चाहिए।

दीया मिर्जा का यह इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। इस वीडियो को एएनआई के ट्विटर हैंडल द्वारा शेयर किया गया है।

सलमान खान के साथ दोबारा काम करने पर दिशा पटानी ने बताया अपना एक्सपीरियंस

आयुष्मान खुराना की पत्नी ने बेटे से पूछा Gay का मतलब, जवाब सुनकर हो गईं इमोशनल

दीया ने क्लाइमेट चेंज पर बात करते हुए ये भी कहा कि सेशन अच्छा रहा। उन्होंने कहा कि हमें सदियों से इस बात की जानकारी है कि हम एक पृथ्वी के नागरिक हैं। हमारी सभ्याता, संस्कृति, सोच, विचार इस बात को बहुत गहरी तरह से जानते हैं।

आपको बता दें कि इवेंट में एक्ट्रेस ने बास्केटबॉल के दिग्गज खिलाड़ी कोबी ब्रायंट और उनकी 13 वर्षीय बेटी जियाना मारिया ओनोर ब्रायंट की एक विमान दुर्घटना में मौत पर दुख जताते हुए उनकी कहा कि दीया ने कहा, 'कल का दिन बहुत अच्छा था। हमने गणतंत्र दिवस मनाया। देर रात करीब 3 बजे उन्हें कोबी ब्रायन की हादसे में मौत की सूचना मिली। इसने मुझे भावुक कर दिया। उन्होंने कहा कि हर दिन अलग-अलग घटनाएं होती हैं, जो हमें भावुक कर देती हैं। वो कभी भी जाहिर हो सकती हैं। ब्रायन की मौत की खबर मिलने के बाद से ही मेरा ब्लड प्रेशर काफी लो था। हम हर जगह अपने इमोशन जाहिर नहीं करते, लेकिन हमारे अंदर का बच्चा बहुत नाजुक होता है।

ग्रैमी अवार्ड्स शो में पति निक जोनस संग पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, देसी गर्ल का गाउन देखकर भड़के यूजर्स कर रहे हैं ऐसे ट्रोल

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Dia Mirza crying video: bollywood actress Dia Mirza breaks down while speaking at the climate emergency session during Jaipur Literature Festival