DA Image
8 मई, 2021|12:24|IST

अगली स्टोरी

VIDEO: वैभव रेखी ने एक्स-वाइफ और दीया मिर्जा के साथ मनाया बेटी का बर्थडे, सुनैना की हो रही तारीफ

sunaina rekhi

ऐक्ट्रेस दीया मिर्जा ने बीती फरवरी बिजनसमैन वैभव रेखी से शादी की है। वैभव तलाकशुदा हैं। उनकी वाइफ सुनैना रेखी से उनकी एक बेटी भी है। वैभव और दीया की शादी के बाद सुनैना के कुछ वीडियोज सामने आए थे। इनमें उन्होंने कहा था कि दीया अच्छी लड़की हैं और वह इस शादी से परेशान नहीं हैं। अब सुनैना ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी समायरा के बर्थडे का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वैभव, सुनैना और दीया मिर्जा मिलकर बेटी का बर्थडे मनाते दिख रहे हैं। लोग सुनैना की पॉजिटिविटी की तारीफ कर रहे हैं।


तीनों ने मिलकर मनाया बर्थडे


वीडियो में समायरा केक काटती दिख रही हैं। सुनैना और वैभव उनके पास खड़े हैं। वहीं दीया कुछ देर में उनसे पूछती हैं कि क्या उन्होंने ममा-पापा को खिलाया? सुनैना ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करके लिखा है 'फैमिली'। उन्होंने दीया मिर्जा को भी टैग किया है और दीया ने इस पर हार्ट इमोजी बनाए हैं। सुनैना के इस पोस्ट पर लोग उनके पॉजिटिव ऐटिट्यूड की तारीफ कर रहे हैं।

 

 


 

हनीमून पर साथ थी समायरा


दीया मिर्जा रीसेंटली हनीमून पर मालदीव गई थीं। उनके साथ वैभव की बेटी समायरा भी थीं। वैभव की शादी में भी समायरा के वीडियोज वायरल हुए थे। हनीमून के दौरान दीया ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की है। उन्होंने बेबी बम्प के साथ तस्वीर पोस्ट करके फैन्स को ये गुड न्यूज दी थी।

 

 


सुर्खियों में थी दीया की शादी


दीया मिर्जा की शादी भी काफी चर्चा में रही थी। अचानक उनकी शादी की खबर आने से फैन्स हैरान थे। वहीं उन्होंने शादी महिला पंडित से करवाई थी और उनका कन्यादान भी नहीं हुआ था।

 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:dia mirza celebrates birthday of vaibhav rekhi daughter ex wife sunaina was also present