Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Dia Mirza celebrated her first Diwali with her husband Vaibhav Rekhi their son Avyaan and his daughter Samaira - Entertainment News India

शादी के बाद शानदार रही दीया मिर्जा की पहली दिवाली, फोटो में देखिए एक्ट्रेस की खुशी

अभिनेत्री दीया मिर्जा के लिए इस बार की दिवाली बेहद खास रही है। अपनी शादी और मां बनने के बाद वो पहली बार अपने बिजनेसमैन पति वैभव रेखी और बेटे अव्यान के साथ दिवाली सेलिब्रेट की हैं। दीया ने अपने...

शादी के बाद शानदार रही दीया मिर्जा की पहली दिवाली, फोटो में देखिए एक्ट्रेस की खुशी
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 5 Nov 2021 02:20 PM
हमें फॉलो करें

अभिनेत्री दीया मिर्जा के लिए इस बार की दिवाली बेहद खास रही है। अपनी शादी और मां बनने के बाद वो पहली बार अपने बिजनेसमैन पति वैभव रेखी और बेटे अव्यान के साथ दिवाली सेलिब्रेट की हैं। दीया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपने परिवार का साथ हंसती खिलखिलाती दिख रही हैं। 

 ट्रेडिशनल आउटफिट में दिखा परिवार

दीया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर जो अपनी फोटो शेयर की हैं, जिसमें वैभव की पहली बेटी समायरा भी दिख रही है। बता दें कि समायरा वैभव की पहली वाइफ की बेटी है। इस फोटो को शेयर करते हुए दीया ने फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं दी। सामने आई इस तस्वीर में सभी ट्रेडिशनल आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं। दीया येलो सूट में प्यारी लग रही हैं। वैभव ऑरेंज कुर्ता में और समायरा पर्पल पिंक कुर्ती में दिख रही है। फोटो में दिया मिर्जा अपने छोटे से बेटे अव्यान को भी गोद में लिए नजर आ रही हैं। फैंस को इनकी यह फैमिली पिक्चर काफी पसंद आ रही है।

जानिए क्यों खास है दीया मिर्जा के लिए ये दिवाली

आपको बता दें कि दीया ने इसी साल मुंबई के बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ दूसरी शादी की थी। शादी के डेढ़ महीने के बाद ही दीया ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी थी। इसके बाद मई में उन्होंने प्री-मैच्योर बेटे का जन्म दिया । दीया की मानें तो अव्यान का जन्म बड़ी ही कॉम्प्लिकेशन के बीच हुआ और उसे जन्म के दो महीने बाद तक अस्पताल में ही रखा गया। दीया और वैभव दोनों की ही दूसरी शादी है। इससे पहले दीया ने फिल्म प्रोड्यूसर साहिल संघा से शादी की थी लेकिन शादी के पांच साल बाद दोनों ने आपसी सहमति से 2019 में तलाक ले लिया था। इसलिए इस बार न्यू कपल और न्यू मॉम के तौर पर दीया की ये पहली दिवाली है दो उनके और परिवार के लिए बेहद स्पेशल रही है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें