DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  शादी के बाद दीया मिर्जा ने शेयर कीं हल्दी से लेकर सात फेरे लेने तक की फोटोज, हुईं वायरल

मनोरंजनशादी के बाद दीया मिर्जा ने शेयर कीं हल्दी से लेकर सात फेरे लेने तक की फोटोज, हुईं वायरल

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Thu, 25 Feb 2021 11:55 AM
शादी के बाद दीया मिर्जा ने शेयर कीं हल्दी से लेकर सात फेरे लेने तक की फोटोज, हुईं वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने बिजनेसमैन वैभव रेखी संग शादी रचा ली है। दोनों ने 15 फरवरी को एक-दूजे संग सात फेरे लिए। सोशल मीडिया पर दीया मिर्जा की शादी के कई वीडियोज और फोटोज वायरल हुए थे। अब दीया मिर्जा ने खुद हल्दी और शादी की रस्मों की फोटोज शेयर की हैं। बिना समय लिए सभी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। 

फोटो में देख सकते हैं कि दीया मिर्जा पीले रंग के सूट में नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने फूलों से बनी जूलरी पहनी हुई है। फोटोज शेयर करते हुए दीया मिर्जा ने लिखा, “सनशाइन सनशाइन”। गौरतलब है कि शादी के तुरंत बाद दीया मिर्जा काम में व्यस्त हो गई थीं। मुंबई से दिल्ली के लिए रवाना हुईं दीया मिर्जा का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें फैन्स का कहना था कि दीया प्रेग्नेंट नजर आ रही हैं। 

इसके बाद दीया मिर्जा के मंगलसूत्र ने लोगों का ध्यान खींचा था। फैन्स कॉमेंट बॉक्स में उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नजर आए थे। इससे पहले दीया ने अपनी शादी की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह पति वैभव रेखी के साथ नजर आईं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''कोई फर्क नहीं पड़ता कि अतीत कितना कठिन है, आप हमेशा फिर से शुरू कर सकते हैं...बुद्धा''।

चीज ग्रेट करती नजर आईं सुहाना खान, फैन्स बोले- क्या मेकअप लगाकर रसोई में काम करती हो?

Shahid Kapoor Birthday: ईशान खट्टर ने शेयर की शाहिद कपूर संग Then And Now फोटो, कहा- बड़े भाई

तस्वीर में दोनों काफी खुश नजर आ रहे थे। बता दें कि दीया और वैभव रेखी की वेडिंग सेरेमनी में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से अदिति राव हैदरी और स्मृति खन्ना जैसे सेलेब्स शामिल हुए थे। दोनों की शादी साधारण तरीके से हुई थी। खास बात यह है कि महिला पंडित ने शादी करवाई थी।

संबंधित खबरें