Hindi NewsEntertainment NewsDhoom fame director Sanjay Gadhvi passed away

Sanjay Gadhvi Death: 'धूम' फेम निर्देशक संजय गढ़वी का निधन, मॉर्निंग वॉक के दौरान सीने में उठा दर्द और हुई मौत

Sanjay Gadhvi passed away: धूम और धूम 2 से दर्शकों का दिल जीतने वाले निर्देशक संजय गढ़वी का निधन हो गया है। 57 की उम्र में उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली। संजय की मौत से सभी हैरान हैं।

Sanjay Gadhvi Death: 'धूम' फेम निर्देशक संजय गढ़वी का निधन, मॉर्निंग वॉक के दौरान सीने में उठा दर्द और हुई मौत
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 19 Nov 2023 11:28 AM
हमें फॉलो करें

Sanjay Gadhvi Death News: सिनेमाई दुनिया से एक बुरी खबर सामने आई है। डायरेक्टर संजय गढ़वी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। 'धूम' और 'धूम 2' जैसी सक्सेसफुल फिल्मों से संजय गढ़वी ने दर्शकों का दिल जीता था। बताया जा रहा है कि मॉर्निंग वॉक के दौरान उनके सीने में दर्द हुआ और अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 57 साल के संजय गढ़वी के निधन से सभी हैरान हैं।

सुबह 10 बजे के करीब ली आखिरी सांस
संजय गढ़वी के यूं अचानक गुजर जाने से हर कोई हैरान है और सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है। एनबीटी की एक रिपोर्ट के मुताबिक संजय ने 19 नवंबर की सुबह करीब 10 बजे आखिरी सांस ली। बताया जा रहा है कि संजय मॉर्निंग वॉक के लिए गए थे, जब उन्हें अचानक सीने में तेज दर्द उठा। उसके बाद उन्हें कोकिलाबेन अंबानी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

आज देर शाम होगा अंतिम संस्कार
रिपोर्ट के मुताबिक संजय का पार्थिव शरीर फिलहाल में  कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में ही है और आज देर शाम संजय गढ़वी का अंतिम संस्कार किया जाएगा। बता दें कि कुछ वक्त पहले ही संजय ने श्रीकृष्ण जन्मभूमि और शाही ईदगाह मस्जिद के विवाद पर फिल्म बनाने का ऐलान किया था। वहीं संजय की फिल्मों की लिस्ट में धूम, धूम 2, मेरे यार की शादी है, तेरे लिए, किडनैप, अजब गजब लव और ऑपरेशन परिंदे शामिल है। गौरतलब है कि संजय गढ़वी, मुंबई के लोखंडवाला अंधेरी वेस्ट की ग्रीन एकड़ सोसाइटी में ही रहते हैं, जहां श्री देवी रहती थीं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें