Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Dhirubhai Ambani International School annual day Inside viral video dancing Aishwarya Rai Abhishek Amitabh Aaradhya Karan Johar Kareena Kapoor Shah Rukh Khan Suhana

एनुअल फंक्शन में झूमते दिखे शाहरुख-सुहाना और करण जौहर, अमिताभ-अभिषेक से दूरी बनाती दिखीं ऐश्वर्या!

Aishwarya Rai, Abhishek Bachchan, Amitabh & Shah Rukh Khan Video: बीती रात मुंबई में धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल का एनुअल फंक्शन इवेंट रहा। जहां सेलेब्स का तांता लगा दिखा। इसका वीडियो वायरल हो रहा।

Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 16 Dec 2023 11:53 AM
हमें फॉलो करें

Dhirubhai Ambani International School annual day Viral video: बीती रात मुंबई स्थित धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में सेलेब्स का तांता लगा दिखा। धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में कई सेलेब्स के बच्चे पढ़ते हैं और एनुअल फंक्शन के खास मौके पर कई सितारों ने इस इवेंट में चार चांद लगाने का काम किया। इस बीच एनुअल फंक्शन का इनसाइड वीडियो वायरल हो रहा है, जिस में शाहरुख खान, करण जौहर, करीना कपूर खान, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और अमिताभ बच्चन आदि झूमते नजर आ रहे हैं।

क्या है वायरल वीडियो
धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल फंक्शन के आखिर में सभी बच्चों ने एक साथ परफॉर्म किया और म्यूजिक पर कई सेलेब्स भी झूमते दिखे। इवेंट के आखिर में 'ओम शांति ओम' का टाइटल ट्रैक बजा और शाहरुख खान, सुहाना खान, करण जौहर, अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या बच्चन, अभिषेक बच्चन, आराध्या बच्चन, अबराम खान सहित अन्य सितारे और स्टूडेंट झूमते दिखे। वीडियो में दिख रहा है कि करण-शाहरुख और सुहाना खूब एन्जॉय कर रहे हैं। 
 

अभिषेक-अमिताभ से ऐश्वर्या की दूरी!
वीडियो में दिख रहा है कि अभिषेक-अमिताभ भी गाने को एन्जॉय कर रहे हैं। हालांकि वीडियो में ये भी दिख रहा है कि ऐश्वर्या, अमिताभ-अभिषेक से दूरी बनाती दिख रही हैं। वो शाहरुख के ईर्द-गिर्द दिखती हैं और फिर कुछ और लोगों के साथ भी डांस करती दिखती हैं, लेकिन अभिषेक-अमिताभ के पास नहीं जातीं। वहीं वो दोनों भी ऐश्वर्या से थोड़ा दूर ही दिखते हैं। वहीं स्टेज पर मौजूद बच्चे भी खुद को डांस करने से रोक नहीं पाते हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

अभिषेक-ऐश्वर्या के बीच में विवाद?
गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से ऐसा सुनने को मिल रहा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच में सब कुछ ठीक नहीं है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि ऐश्वर्या, फिलहाल में अभिषेक के साथ नहीं रह रही हैं। इन खबरों को अधिक जोर तब मिला, जब धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल फंक्शन में भी अभिषेक-ऐश्वर्या अलग अलग गाड़ियों में पहुंचे। बता दें कि ऐश्वर्या-अभिषेक की ओर से इन खबरों पर कुछ कहा गया है और वहीं हिन्दुस्तान भी इनकी पुष्टि नहीं करता है।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें