DA Image
30 नवंबर, 2020|1:26|IST

अगली स्टोरी

धर्मेंद्र ने कहा- कल मोदीजी के आंगन में मोर नाचते देखा, आज मेरे यहां मोरनी आई है, शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र इन दिनों फार्महाउस में टाइम स्पेंड कर रहे हैं। वह सोशल मीडिया पर अक्सर फार्महाउस के वीडियो बनाकर पोस्ट करते रहते हैं। अब उन्होंने एक वीडियो शेयर कर बताया है कि उनके आंगन में एक मोरनी आ गई है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बारिश हो रही है और मोरनी उनके सामने नजर आ रही है। धर्मेंद्र ने इस वीडियो का कैप्शन पीएम नरेंद्र मोदी से जोड़कर लिखा है। 

धर्मेंद्र ने वीडियो को फैन्स के साथ साझा करते हुए लिखा, ''क्या संयोग है, कल मोदीजी के आंगन में मोर नाचते देखा, आज मेरे आंगन में। जंगल से एक मोरनी चली आई। वीडियो भी नहीं ले पाया, उड़ गई। हम इंतजार करेंगे। धर्मेंद्र के इस वीडियो पर फैन्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं। वीडियो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा, यह मोरनी आपसे मिलने आई है तो दूसरे यूजर ने कॉमेंट करते हुए कहा कि सरजी बहुत बढ़िया, आपने तो दिल खुश कर दिया।

सोनू सूद ने कोरोना के कारण NEET-JEE की परीक्षाओं को टालने के लिए सरकार से की अपील

'रिया को कॉल करना भूल गया', सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त का सिद्धार्थ पिठानी को लेकर नया खुलासा

 

 

बताते चलें कि हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने आधिकारिक आवास पर सुबह की सैर और व्यायाम के दौरान मोर को दाना खिलाते दिख रहे हैं। एक मिनट और 47 सेकेंड के इस वीडियो में प्रधानमंत्री के 7, लोक कल्याण मार्ग स्थित उनके आवास से कार्यालय तक टहलने की कुछ झलकियां भी शामिल हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:dharmendra shares a video of peahen at his farm house viral on social media