Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़dharmendra shared cute girl video viral on social media

धर्मेन्द्र ने अपने फार्म हाउस से शेयर की क्यूट बच्ची के साथ Video, पूछा- 'बताओ ये कौन है'

बॉलीवुड के लीजेंड स्टार धर्मेंद्र ने फिल्म इंडस्ट्री में लंबा समय बिताया है और अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक बड़ी हिट फिल्में दी है। लेकिन अब धर्मेंद्र इन दिनों सारे शोरगुल से दूर अपने फार्म...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 18 Jan 2019 05:26 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के लीजेंड स्टार धर्मेंद्र ने फिल्म इंडस्ट्री में लंबा समय बिताया है और अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक बड़ी हिट फिल्में दी है। लेकिन अब धर्मेंद्र इन दिनों सारे शोरगुल से दूर अपने फार्म हाउस में सुकुन भरी जिंदगी जी रहे हैं। भले ही धर्मेंद्र 83 साल के हो गए हो, लेकिन आज भी वो बिल्कुल गबरू जवान की तरह अपने खेतों में काम करते हैं। सिर्फ खेती ही नहीं बल्कि और भी कई सारे काम करते हैं जो एक किसान (आम इंसान) करता है। इसी बीच सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में धर्मेंद्र के साथ एक छोटी सी लड़की नजर आ रही है। वीडियो में धर्मेंद्र इस क्यूट बच्ची को पहचानने के लिए कहते हुए नजर आ रहे हैं।  

Why Cheat India: फिल्म देखकर कुछ ऐसा रहा फैन्स का रिएक्शन

वायरल इस वीडियो में धर्मेंद्र अपने फैन्स से पूछ रहे हैं कि बताओ ये प्यारी बच्ची किस देश से है। अदिति, मेरे कुक की बेटी, जो मेरे लिए बेटे की तरह है। मेरे फार्म हाउस पर ही जन्मी और पली-बढ़ी है। बहुत ही बेहतरीन कंपनी है। ये स्कूल में पढ़ती है और आज इसके स्कूल में फैंसी ड्रेस कॉम्पीटिशन था। बहुत ही गॉर्जियस लग रही है। आपकी दुआओं की जरूरत है। 

Total Dhamaal का नया पोस्टर रिलीज, वाइल्ड एडवेंचर के लिए रहें तैयार

धर्मेंद्र का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक 1 लाख लोग देख चुके हैं। 

आपको बता दें कि धर्मेंद्र आए दिन अपने फार्म हाउस की वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इससे पहले धर्मेंद्र की जो वीडियो सामने आई थी उनमें वह लोगों को ऑर्गेनिक सब्जियां उगाने के लिए प्रेरित करते हुए दिखाई दिए थे।

आम्रपाली दुबे ने लड़का बन लगाए संभावना सेठ के साथ ठुमके, बार-बार वीडियो देख रहे हैं फैन्स

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

वीडियो में धर्मेंद्र अपने फार्म हाउस में खड़े दिखाई देते हैं और कहते हैं कि ऑर्गेनिक सब्जियां उगा रहा हूं। कितने अच्छे प्याज हैं, गोभी लगा रहा हूं, मूली लगाई है, मजा आ रहा है, यह देखकर बहुत खुशी हो रही है, ये लौकी नरम है, मुझे फिल्मों का तो नशा है ही, लेकिन खेती का भी बहुत नशा आ रहा है, आप भी करके देखो। 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

“ GARAM DHARAM “ ——-दीवानो की तरह ——-तपस्या की है मैं ने———- इस नाम को पाने के लिये , ——मेरी साठ साला मेहनत का ——-मेरा —ये सिला —मुझे ——-जान से भी प्यारा है . माँ क़ुदरत के गोद में ——-गुज़र रही ——मेरी पुर सकूँ ज़िंदगी में ——शैहरी —-किसी ज़िंदगी का —-हल्का सा भी ख़लल —-मैं बर्दाश्त नही कर सकता ——— मिट्टी का बेटा हूँ ——— मोहब्बत करता हूँ———मोहब्बत चाहता हूँ ——-GOOD MORNING, MY FRIENDS FOLLOWERS. LOTS OF LOVE 💗 TO YOU ALL .

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें