DA Image
9 जुलाई, 2020|12:09|IST

अगली स्टोरी

धर्मेंद्र ने शेयर किया टिड्डियों के आतंक का वीडियो, कहा- सावधान रहें, मेरा इनसे बचपन में सामना हो चुका है

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपने फैन्स के लिए कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने टिड्डियों के आतंक का एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह घर पर रहें और सावधान रहें। धर्मेंद्र वीडियो शेयर करते हुए लिखते हैं कि सावधान रहें, मैं इनका एक बार सामना कर चुका हूं। जब मैं क्लास 10वीं में था, तो सभी बच्चों को इन्हें मारने के लिए बुलाया गया था। इसलिए इनसे सावधान रहिए। 

आपको बता दें कि देश पर टिड्डी अटैक हो गया है। देश के कई राज्यों में टिड्डियों ने अपना आतंक मचा दिया है। खेतों को जबरदस्त नुकसान पहुंचाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर टिड्डियों के आतंक का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था जिसमें वे हजारों की संख्या में दिखाई दे रही हैं। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सैकड़ों की संख्या में ये टिड्डियां किसी की छत पर बैठी हैं। अभी तक राजस्थान और यूपी के कई इलाकों में इनका आतंक देखने को मिल रहा है। कहा जा रहा है कि दिल्ली में भी इसका अटैक हो सकता है। 

रानी मुखर्जी को याद आए ऋषि कपूर, कहा- फिल्म 'हम तुम' चिंटू अंकल की हमेशा याद दिलाएगी 

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू ने शेयर की बेटी सितारा संग सेल्फी, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

इससे पहले धर्मेंद्र ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह फार्महाउस पर इत्मिनान से बैठकर बारिश का आनंद लेते नजर आए। इसके अलावा उन्होंने अपने फैन्स को खास मैसेज भी दिया। 

धर्मेंद्र ने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'बंदे दर्द दिए इतने कुदरत को, बदल चले तेवर मौसम भी। इंसान बनिए और दुनिया को बचाइए।' वीडियो में धर्मेंद्र कह रहे हैं, 'बिन मौसम बरसात हो रही है। कोरोना पीछे पड़ा हुआ है, यहां पर बैठे हुए हैं बंद, लेकिन जैसा मोदी साहब ने कहा है कि अपना ख्याल रखो। लव यू। उनके इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है। फैन्स इस वीडियो पर अपने रिएशन्स दे रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Dharmendra: Share Locust Video: On Twitter: Appeal People Says Be Careful: I Have Faced Them In Class 10th