DA Image
5 जुलाई, 2020|1:08|IST

अगली स्टोरी

धर्मेंद्र ने शेयर किया फार्म हाउस का वीडियो, कहा- बिन मौसम बरसात हो रही है, अपना ध्यान रखो

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। वह अपने फैन्स के लिए कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने एक बार फिर अपने फार्म हाउस का वीडियो साझा किया है। वीडियो में दिख रहा है कि तेज बारिश हो रही है। इसके साथ ही धर्मेंद्र फार्म हाउस पर इत्मिनान से बैठकर बारिश का आनंद ले रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने फैन्स को खास मैसेज भी दिया। 

धर्मेंद्र ने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'बंदे दर्द दिए इतने कुदरत को, बदल चले तेवर मौसम भी। इंसान बनिए और दुनिया को बचाइये।' वीडियो में धर्मेंद्र कह रहे हैं, 'बिन मौसम बरसात हो रही है। कोरोना पीछे पड़ा हुआ है, यहां पर बैठे हुए हैं बंद, लेकिन जैसा मोदी साहब ने कहा है कि अपना ख्याल रखो। लव यू। उनके इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है। फैन्स इस वीडियो पर अपने रिएशंस दे रहे हैं।

‘बिदाई’ फेम सारा खान बोलीं- लिप सर्जरी से होंठ बहुत खराब हो गए थे, एक साल बाद जाकर ठीक हुए

 

प्रवासी मजदूरों की हालत देखकर इमोशनल हुए शक्ति कपूर, वीडियो शेयर कर लिखा- दिल रोता है

इससे पहले धर्मेंद्र ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अपने फैन्स के मैसेज पढ़ते नजर आए थे। उन्होंने वीडियो में कहा था, 'हैलो दोस्तों, कैसे हैं आप लोग। आप लोगों के कमेंट्स पढ़ रहा हूं, बड़े मजेदार हैं। जी तो चाहता है कि सबका रिप्लाई करूं, लेकिन मेरे अंदर इतनी ताकत नहीं है। कुछ का जवाब दे पाता हूं, इसे प्यार से लीजिएगा। इसके आगे उन्होंने कोरोना वायरस से बचने की भी सलाह दी। उन्होंने कहा कि कोरोना से बचना, यह बहुत ही वाहियात और गंदी बीमारी है। अपना, अपने बच्चों का, इंसानियत का हर तरफ से ख्याल रखो।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:dharmendra share a video from his farm house says be safe at home