Dharmendra: Reveals about when he didnt get Anand Film: then he got Drunk: and called director whole night reveals in The Kapil Sharma Show: - द कपिल शर्मा शो में धर्मेंद्र ने किया चौंकाने वाला खुलासा, इस फिल्म के न मिलने पर शराब पीकर किया था डायरेक्टर को परेशान DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

द कपिल शर्मा शो में धर्मेंद्र ने किया चौंकाने वाला खुलासा, इस फिल्म के न मिलने पर शराब पीकर किया था डायरेक्टर को परेशान

बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र का कहना है कि फिल्म आनंद में काम नहीं मिलने पर उन्होंने फिल्म के निर्देशक ऋषिकेश मुखर्जी को शराब पीकर पूरी रात परेशान किया था।

सनी देओल के बेटे करण देओल जल्द ही फिल्म 'पल पल दिल के पास' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। इस फिल्म को प्रोमोट करने के लिए फिल्म की स्टार कास्ट के साथ सनी देओल और धर्मेंद्र, द कपिल शर्मा शो पर पहुंचे थे। कपिल से बात करते हुए धर्मेंद्र ने एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि फिल्म 'आनंद' में काम ना मिलने के कारण उन्होंने फिल्म निर्देशक को नशे की हालत में रात भर परेशान किया था।

कपिल शर्मा ने धर्मेंद्र से उनकी फिल्मों के बारें में सवाल करते हुए पूछा कि क्या ये सही है, जब फिल्म 'चुपके चपके' में आपने ड्राइवर का रोल किया, तब ये बात सही है कि आपको स्टोरी नहीं पता थी, आप सिर्फ निर्देशक के कहने पर चले गए थे। इस पर धर्मेंद्र ने बताया 'ऋषि दा हमें आउटलाइन सुना देते थे, पता चल जाता था क्या होगा आगे।

हॉलीवुड पॉप स्टार जेनीफर लोपेज ने किया अपने सक्सेस मंत्रा का खुलासा, जानिए

सोनाक्षी सिन्हा का सामने आया बयान, कहा ट्रोलर्स और हेटर्स की बातों पर ध्यान नहीं देती हूं

धर्मेंद्र ने बताया एक कहानी ऋषिकेश मुखर्जी ने सुनाई थी, फ्लाइट में आते हुए, बंगले जाते हुए, ये कर रहे हैं धर्म, ये करेंगें वो करेंगे, लेकिन फिर पता लगा कि वो फिल्म शुरू हो गई राजेश के साथ। सारी रात मैने ऋषि दा को सोने नहीं दिया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Dharmendra: Reveals about when he didnt get Anand Film: then he got Drunk: and called director whole night reveals in The Kapil Sharma Show: