DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

B'DAY SPL: धर्मेंद्र को आई श्रीदेवी की याद, नई फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान हुए इमोशनल-VIDEO

sridevi, Dharmendra deol,

श्रीदेवी का जन्मदिन है। इस साल 25 फरवरी को अचानक उनकी मृत्यु हो गई थी, जिसके कारण पूरी फिल्म इंडस्ट्री में सदमे का माहौल था। धर्मेंद्र से श्रीदेवी के साथ जुड़ी उनकी कुछ यादें शेयर करने को जब कहा गया तो वह पुरानी यादों को शेयर करते हुए भावुक हो गये। हाल ही में फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से के ट्रेलर लॉन्च के दौरान धर्मेंद्र ने श्रीदेवी को ऐसे याद किया।

धर्मेंद्र- वो इस दुनिया से जल्दी चली गईं...

धर्मेंद्र ने कहा कि श्रीदेवी के साथ मैंने कई फिल्मों में काम तो नहीं किया है लेकिन नाकाबंदी में हम एक साथ थे और काफी अच्छे से हमने एक दूसरे के साथ काम किया था। वह काफी प्यारी थीं। मुझे दु:ख है कि वह इस दुनिया से बहुत जल्दी चली गई। मैं काफी इमोशनल इन्सान हूं इसलिए मुझे इस बात की तकलीफ है। वह अभी और काम कर सकती थीं। वह अभी बेटियों के साथ भी काफी काम कर सकती थीं। साथ ही उनका ख्याल रख सकती थीं।

घर का बना खाना लाती थीं सेट पर...

श्रीदेवी एक बेहतरीन अभिनेत्री थीं। वह काफी मेहनती थीं और काम को लेकर फोकस्ड थीं। शूट्स के दौरान वह घर से बनाया हुआ खाना लेकर आती थीं और हम सभी एन्जॉय करते थे। धर्मेंद्र और श्रीदेवी की फिल्मों में फ़रिश्ते, वतन के रखवाले, सोने पे सुहागा, सल्तनत जैसी फिल्में अहम रही हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:dharmendra remembers sridevi at yamla pagla deewana phir se trailer launch