dharmendra recovers from dengue and returns home from hospital - तीन दिन हॉस्पिटल में रहने के बाद आज घर लौटे धर्मेंद्र, जानिए क्या हुआ था ही-मैन को DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तीन दिन हॉस्पिटल में रहने के बाद आज घर लौटे धर्मेंद्र, जानिए क्या हुआ था ही-मैन को

पिछले हफ्ते खबर आई कि एक जमाने में हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार रहे धर्मेंद्र को डेंगू हो गया है। जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब खबर आ रही है कि तीन दिन भर्ती रहने के बाद धर्मेंद्र डेंगू से उबर चुके हैं और डिस्चार्ज होकर अपने घर आ गए हैं।

मुबंई मिरर की खबर के अनुसार, हीमैन धर्मेंद्र डेंगू को मात देकर अपने बेटों सनी और बॉबी देओल के साथ घर वापस आ चुके हैं। बताया जा रहा है कि तबीयत में थोड़ा सुधार होने के बाद धर्मेंद्र जल्दी से जल्दी अपने घर जाना चाहते थे। वे अपना ज्यादा समय लोनावला स्थित फार्म हाउस पर बिताते हैं लेकिन फिलहाल अस्पताल से लौटकर मुंबई वाले घर में हैं।

रोचक: सामने आया बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपा रही है ऋतिक-टाइगर की 'WAR' का सच, वजह जानकर नहीं होगा यकीन

बता दें कि धर्मेंद्र की आखिरी फिल्म ‘यमला पगला दिवाना फिर से’ थी और इस फिल्म में उनके साथ सनी और बॉबी देओल भी थे। सनी देओल के बेटे करण देओल को बॉलीवुड में लॉन्च करने के लिए धर्मेंद्र ने ‘पल पल दिल के पास’ नाम की फिल्म भी प्रोड्यूस की जिसे दर्शकों का मिला-जुला रेस्पॉन्स मिला।  

KBC 11 में डालटनगंज की बेटी दीप ज्योति ने अभी तक जीते 12 लाख 50 हजार रुपये, संघर्षों से भरा था इनका जीवन

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:dharmendra recovers from dengue and returns home from hospital