DA Image
1 जून, 2020|11:40|IST

अगली स्टोरी

कोरोना: पीएम मोदी की अपील पर धर्मेंद्र ने दीया या मोमबत्ती नहीं बल्कि जला दी मशाल, देखें Video

                                                                                                                                                                                                                                     video

पीएम नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से अपील की थी कि रविवार को रात 9 बजे 9 मिनट कर घर की लाइट्स बंद करके दीया, मोमबत्ती और फोन की लाइट जलाएं। पीएम मोदी की इस अपील को पूरे देश ने पूरा किया। सभी ने घर में दीये जलाए। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी पीएम मोदी की अपील का समर्थन किया। वहीं धर्मेंद्र ने तो इस दौरान अपना अलग ही अंदाज दिखाया। धर्मेंद्र ने इस मौके पर दीया या मोमबत्ती नहीं बल्कि पूरी मशाल ही जला दी।

धर्मेंद्र ने अपना वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में वह कुछ लोगों के साथ हाथ में मशाल लिए खड़े हैं।

वीडियो में धर्मेंद्र कहते हैं, 'हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी के चेहरे पर पीड़ा साफ दिखाई देती है और उस पीड़ा के पीछे अपने देशवासियों के लिए कुछ कर गुजरने के इरादे भी नजर आते हैं इसलिए उन्होंने कहा आज एक दीया जलाया जाए। दीया खुद से एक वादा है कि हम इस बीमारी को जड़ से मिटा दें।'

 

 

बता दें कि धर्मेंद्र कुछ दिनों से फिल्मों से दूर हैं। वह इन दिनों अपने फार्म हाउस में रह कर खेती कर रहे हैं। वह लास्ट फिल्म ‘यमला पगला दिवाना फिर से’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ सनी और बॉबी देओल भी थे। सनी देओल के बेटे करण देओल को बॉलीवुड में लॉन्च करने के लिए धर्मेंद्र ने ‘पल पल दिल के पास’ नाम की फिल्म भी प्रोड्यूस की जिसे दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:dharmendra lit a mashaal after pm narendra modi appeal watch video