DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

#RakshaBandhan के मौके पर अपनी मुंहबोली बहन को याद कर भावुक हुए धर्मेंद्र, बोले- 'अब नही रही वो'

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) आज कल सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। धर्मेंद्र अक्सर हर तीज-त्यौहर लेकर सामाजिक-राजनीतिक विषयों पर अपने विचार शेयर करते हैं। इसी बीच रक्षाबंधन के अवसर पर धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी एक मुंहबोली बहन का जिक्र किया है। अपने पोस्ट में धर्मेंद काफी भावुक होकर अपनी बहन को याद किया है। 

धर्मेंद्र ने अपनी पोस्ट में एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि मेरे गाँव की  इस देवी ने ,जाँलेवा मेरी जद्दोजहद के दिनों मुंबई के माटुंगा रोड अपने रेलवे क्वॉर्टर नम्बर 75 की बाल्कनी में रहने को जगा दी थी मुझे। हर साल राखी बाँधती थी। ये नहीं रहीं।  राखी के दिन बहुत याद आती हैं इनकी।  राखी के शुभ दिन पर देश भर की बहनों को जी जान से प्यार।

वाइफ लता संग 'वरदराजा स्वामी' मंदिर पहुंचे Rajinikanth, पूरे विधि-विधान के साथ की पूजा

धर्मेंद्र के इस पोस्ट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि बेहद खूबसूरत...याद आते हैं वो पल, जब थे साथ में, कट जारी हैं रातें अब बस तेरी याद में। 

नागपुर में सनी देओल ने लगाए 'हिंदुस्तान जिंदाबाद' के नारे, देखें

#Rakshabandhan:रक्षाबंधन के अवसर पर भोजपुरी की इन गीतों ने 

आपको बता दें कि धर्मेंद्र की यह मुंहबोली बहन उनके ही गांव की थीं। वो मुंबई के माटुंगा रोड में अपने रेल्वे क्वार्टर में रहती थीं। धर्मेंद्र जब फिल्मों में काम करने मुंबई आए तो लंबे वक्त तक काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। एक वक्त ऐसा भी था कि उनके पास सोने, रहने की जगह नहीं थी। तब इस बहन ने अपने छोटे से क्वार्टर में धर्मेंद्र को जगह दी। तब से दोनों के बीच भाई-बहन का रिश्ता था। वो हर साल रक्षा बंधन पर धर्मेंद्र को राखी बांधती थीं। इस साल उनके देहांत के बाद धर्मेंद्र ने उनका फोटो शेयर कर उन्हें याद किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Dharmendra emotional tweet on Raksha Bandhan and share feeling about his Sisters Rakhi