Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ dharmendra celebrate valentines with his first wife prakash kaur

धर्मेंद्र को याद आया पुराना प्यार, हेमा नहीं इनके साथ मनाया valentine

वैलेंटाइन डे के मौके पर बॉलीवुड के सभी सितारे प्यार के रंग में रंगे दिखाई दिए। अमिताभ से लेकर सलमान ने अपने ही अंदाज में वैलेंटाइन डे मनाया और उसे ट्विटर पर पोस्ट फैंस के साथ शेयर...

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीFri, 16 Feb 2018 12:00 PM
हमें फॉलो करें

हेमा के साथ नहीं प्रकाश के साथ दिखे धर्मेंद्र

1 / 2

वैलेंटाइन डे के मौके पर बॉलीवुड के सभी सितारे प्यार के रंग में रंगे दिखाई दिए। अमिताभ से लेकर सलमान ने अपने ही अंदाज में वैलेंटाइन डे मनाया और उसे ट्विटर पर पोस्ट फैंस के साथ शेयर किया। जहां बिग बी ने जया बच्चन के साथ फोटो शेयर करते हुए अपने पुराने दिनों को याद किया, वहीं सलमान ने भी अपनी वैलेंटाइन डेट के साथ वीडियो शेयर किया। ऐसे में भला धर्मेंद्र कैसे पीछे रह सकते हैं। धर्मेंद्र 14 फरवरी को अपनी ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी के साथ नहीं बल्कि अपनी पहली पत्नी प्रकाश के साथ नजर आए। 
 

न्यू ईयर पर थे साथ

2 / 2

बॉबी देओल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'my forever valentine #happy valentines day'। इससे पहले भी न्यू ईयर के मौके पर भी दोनों को साथ ही देखा गया था। उस समय इनके साथ इनके दोनों बेटे सनी और बॉबी भी थे। सोशल मीडिया पर इनकी ये फोटो काफी वायरल हुई थी। बता दें कि प्रकाश कौर अपने दोनों बेटों सनी और बॉबी के साथ रहती हैं। बता दें कि धर्मेंद्र ने प्रकाश को बिना तलका दिए ही हेमा मालिनी से शादी कर ली थी। 
 

 

My forever valentines ❤️ #happyvalentinesday

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on

 

ऐप पर पढ़ें