Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Dharmendra: and tik tok star ekta jain video viral on social media will be seen in a horror film

Dharmendra के साथ करने जा रही हैं टिकटॉक स्टार एकता जैन ये काम, वीडियो Viral

बॉलीवुड अभिनेत्री और टिकटॉक स्टार एकता जैन एक हॉरर कॉमेडी फिल्म 'खली बली' में नजर आएंगी। टिकटॉक स्टार ने हिंदी, हिंग्लिश और संस्कृत में कई टीवी सीरियल और हिंदी फिल्मों में काम किया है। हाल ही...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 9 July 2019 07:09 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेत्री और टिकटॉक स्टार एकता जैन एक हॉरर कॉमेडी फिल्म 'खली बली' में नजर आएंगी। टिकटॉक स्टार ने हिंदी, हिंग्लिश और संस्कृत में कई टीवी सीरियल और हिंदी फिल्मों में काम किया है। हाल ही में वे दूसरी बार धर्मेंद्र से भी मिलीं। जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस को दी। 

वीडियो पोस्ट करते हुए एकता जैन ने लिखा कि वे दूसरी बार धर्मेंद्र से मिलकर काफी खुश हुई हैं। बताते चलें कि एकता जैन जिस फिल्म में नजर आने वाली हैं उसका निर्माण वन एंटरटेनमेंट फिल्म प्रोडक्शंस और प्राची मूवीज के कमल किशोर मिश्रा ने किया है। टिकटॉक एप पर वे काफी लोकप्रिय हैं और प्लेटफॉर्म पर उनके चार लाख फॉलोवर और 28 लाख हर्ट्स हैं।

फिल्म के लेखक और निर्देशक मनोज शर्मा हैं। फिल्म की शूटिंग मुंबई और लखनऊ में होगी। फिल्म में धमेंद्र, मधु सिंह, कायनात अरोड़ा, रजनीश दुग्गल, रोहन मेहरा, विजय राज, राजपाल यादव, हेमंत पांडे, असरानी, यासमीन खान और एकता जैन अभिनय करेंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें