Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Dhanush wife Aishwaryaa rajinikanth come back on shooting set and directing a love song after separation from her husband - Entertainment News India

एक्टर धनुष से अलग होने के बाद काम पर लौटीं ऐश्वर्या रजनीकांत! तीन दिन तक इस काम में रहेंगी बिजी

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikanth Daughter) की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत ने 17 जनवरी को अपने पति अभिनेता धनुष (dhanush) से अलग होने की घोषणा कर सभी को हैरान कर दी थीं। लेकिन अब जो खबरें आ रही हैं...

एक्टर धनुष से अलग होने के बाद काम पर लौटीं ऐश्वर्या रजनीकांत! तीन दिन तक इस काम में रहेंगी बिजी
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 22 Jan 2022 11:09 AM
हमें फॉलो करें

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikanth Daughter) की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत ने 17 जनवरी को अपने पति अभिनेता धनुष (dhanush) से अलग होने की घोषणा कर सभी को हैरान कर दी थीं। लेकिन अब जो खबरें आ रही हैं वह वाकई में फैंस के लिए खुशी की बात हो सकती है। लग रहा है कि ऐश्वर्या, धनुष से अलग होने की बातों का ज्यादा तवज्जो न देकर अपने प्रोफेशनल लाइफ को ज्यादा अहमियत देती हैं, तभी तो वह पति से अलग होने के दो दिन बाद ही अपने काम पर लौट आई हैं और इन दिनों वह एक लव सॉन्ग का डायरेक्शन कर रही हैं। 

दो बच्चों को पैरेंट्स हैं धनुष-ऐश्वर्या


गौरतलब है कि धनुष और ऐश्वर्या दोनों ने ही 18 साल की शादी के बाद अलग होने का फैसला लिया था। हालांकि दोनों ने एक-दूसरे को 2 साल तक डेट करने के बाद 2004 में शादी करने का फैसला किया था। दोनों के इस रिस्ते से दोनों की परिवार वाले एक्टर रजनीकांत और डायरेक्टर कस्तूरी राजा बेहद खुश थे।  जब ऐश्वर्या और धनुष की शादी हुई थी तो दोनों की ही उम्र बहुत कम थी। ऐश्वर्या और धनुष के दो बेटे हैं यात्रा राजा और लिंगा राजा।

लव सॉन्ग की शूटिंग में बिजी रहेंगी ऐश्वर्या

अब ऐश्वर्या के काम की बात करें तो, कहा जा रहा है कि पति से अलग होने की घोषणा करने के बाद ऐश्वर्या आने वाले दिनों काफी व्यस्त रहेंगे। रिपोर्ट के सूत्रों की मानें तो ऐश्वर्या हैदराबाद में टिप्स और प्रेरणा अरोड़ा के लिए एक गाने का डायरेक्शन कर रही हैं। ऐश्वर्या जिस गाने का डायरेक्शन करने जा रही हैं वह वैलेंटाइन्स डे पर बेस्ड है, जो रोमांस और क्यूट लव स्टोरी भरपूर है। शूटिंग 25 जनवरी से शुरू होकर 27 जनवरी को खत्म होगी। ऐसे में वह पूरे तीन दिनों तक शूटिंग में बिजी रहेंगी। ऐश्वर्या अभी काम में बहुत व्यस्त हैं। ये सभी बातें टाइम्स ऑफ़ इंडिया की हालिया रिपोर्ट में कहा गया है। हालांकि इस बारें में अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। 


 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें