फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनधनुष की इस आदत से परेशान थीं ऐश्वर्या? बच्चों की कस्टडी को लेकर आ रही ये खबर

धनुष की इस आदत से परेशान थीं ऐश्वर्या? बच्चों की कस्टडी को लेकर आ रही ये खबर

साउथ के सुपरहिट एक्टर धनुष और उनकी पत्नी ऐश्वर्या ने लंबे वक्त तक शादी के बंधन में रहने के बाद अब अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। दोनों ने सोमवार को एक ज्वॉइंट स्टेटमेंट जारी करते हुए अपने तलाक लेने की...

धनुष की इस आदत से परेशान थीं ऐश्वर्या? बच्चों की कस्टडी को लेकर आ रही ये खबर
Puneet Parasharटीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 19 Jan 2022 06:06 AM

इस खबर को सुनें

साउथ के सुपरहिट एक्टर धनुष और उनकी पत्नी ऐश्वर्या ने लंबे वक्त तक शादी के बंधन में रहने के बाद अब अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। दोनों ने सोमवार को एक ज्वॉइंट स्टेटमेंट जारी करते हुए अपने तलाक लेने की खबर पब्लिक की। साल 2004 में दोनों ने शादी की थी और उनकी शादी को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड थे। दोनों के बीच कभी तनाव की खबरें सामने नहीं आईं ऐसे में उनके अचानक तलाक के फैंस शॉक में हैं और जानना चाहते हैं कि आखिर तलाक की वजह क्या है?

इन वजहों से बढ़ने लगा था तनाव!
इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक धनुष काम में कुछ ज्यादा ही बिजी रहने लगे थे। वह शूटिंग के लिए अक्सर बाहर ही रहा करते थे और ऐश्वर्या को वक्त नहीं दे पा रहे थे। इन्हीं चीजों के चलते दोनों के बीच तनाव बढ़ने लगा। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया कि धनुष बहुत ज्यादा काम करने लगे थे और उनके करीबी जानते हैं कि धनुष काम को कितनी प्राथमिकता देते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanush (@dhanushkraja)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanush (@dhanushkraja)

अलग होने से पहले खूब हुई बातचीत?
रिपोर्ट के मुताबिक धनुष ने कई बार काम के चलते अपने रिश्ते पर ध्यान नहीं दिया जिसके चलते दोनों के बीच फासले बढ़ने लगे। धनुष ने उस वक्त भी फिल्में साइन कीं जब दोनों के बीच संबंध अच्छे नहीं थे। हालांकि खबर ये भी है कि दोनों ने अलग होने से पहले काफी विचार-विमर्श किया था। हालांकि अंत में दोनों ने अपने रास्ते अलग करना ही ठीक समझा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanush (@dhanushkraja)

किसके पास रहेगी बच्चों की कस्टडी?
धनुष और ऐश्वर्या 18 साल की शादी के बाद एक दूसरे से अलग हुए हैं। उनके दो बेटे हैं- यात्रा और लिंगा। जहां तक बच्चों की कस्टडी का सवाल है तो अभी तक इस बारे में कुछ खास जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि कहा ये जा रहा है कि दोनों ने बच्चों को मिलकर पालने का फैसला किया है। भविष्य में दोनों बच्चों के साथ पब्लिक अपीयरेंस भी दे सकते हैं।

epaper