Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़dhadak special screening rekha s hand reaction is enough for janhvi s movie

'धड़क' की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची रेखा, इशारों में ही दे दिया फिल्म का रिव्यू

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की फिल्म 'धड़क' 20 जुलाई शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है। बीती रात मुंबई के यश राज स्टूडियो में फिल्म की स्पेशल...

'धड़क' की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची रेखा, इशारों में ही दे दिया फिल्म का रिव्यू
लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीThu, 19 July 2018 12:50 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की फिल्म 'धड़क' 20 जुलाई शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है। बीती रात मुंबई के यश राज स्टूडियो में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी की फिल्म को देखने के लिए कई बड़ी हस्तियां स्क्रीनिंग में शामिल हुई। अपनी फिल्म को लेकर जितना जाह्नवी एक्साइटेड हैं, उतना ही एक्साइटेड बॉलीवुड भी नजर आया। फिल्म धड़क की स्पेशल स्क्रीनिंग में फिल्म की बेहतरीन अदाकाराओं में से एक रेखा भी कैमरे में कैद हुईं। फिल्म देखने के बाद रेखा ने जाते-जाते ही हाथों से फिल्म का रिव्यू दे दिया। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

श्रीदेवी के फैंस भी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। ऐसे में रेखा का ये कमेंट फिल्म और जाह्नवी दोनों के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। रेखा के अलावा फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में नेहा धूपिया, कार्तिक आर्यन, अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर, करण जौहर, करिश्मा कपूर, सारा अली खान, आहान शेट्टी, शाहिद कपूर और मीरा, राजेश खट्टर आदि सेलब्स नजर आए थे। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें