Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Dhaakad Kangana Ranaut speaks up about star kids says they look weird like boiled eggs - Entertainment News India

'देखने में भी ऐसे अजीब लगते हैं जैसे उबले हुए अंडे...', स्टार किड्स को लेकर कंगना रनौत ने निकाली भड़ास

कंगना रनौत किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं रहती हैं। नेपोटिज्म को लेकर कई बार कंगना अपने विचार जगजाहिर कर चुकी हैं। एक बार फिर कंगना ने स्टार किड्स को निशाने पर ले लिया है।

Shubhangi Gupta टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSun, 15 May 2022 05:18 PM
हमें फॉलो करें

कंगना रनौत इंडस्ट्री की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। साथ ही बॉलीवुड में कंगना एक ऐसी हीरोइन बनकर उभरी हैं, जो बिना हीरो के ही 100 करोड़ की फिल्में देती हैं। इतना ही नहीं, कंगना को उनकी दमदार एक्टिंग के लिए चार बार नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है। इसके अलावा कंगना किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं रहती हैं। नेपोटिज्म को लेकर कई बार कंगना अपने विचार जगजाहिर कर चुकी हैं। एक बार फिर कंगना ने स्टार किड्स को निशाने पर ले लिया है और उनके लिए हैरान कर देने वाले शब्द भी कहे हैं।

स्टार किड्स को नहीं पसंद करते दर्शक

एबीपी लाइव को दिए एक इंटरव्यू ने खुलकर अपनी बातें रखीं। कंगना का कहना था कि पिछले कुछ समय से बॉक्स ऑफिस पर तेलुगु और कन्नड़ फिल्में धमाल मचा रही हैं। उन्होंने सभी को पीछे छोड़ दिया है। आरआरआर और केजीएफ चैप्टर 2 दोनों ने ही 100 करोड़ से अधिक की कमाई की है। वहीं, पुष्पा द राइज ने भी हिंदी बेल्ट पर 100 करोड़ का बिजनेस किया। इन फिल्मों के हिंदी वर्जन ने बॉलीवुड फिल्मों को कई माइने में पीछे छोड़ दिया है। कंगना का मानना है ऐसा इसलिए क्योंकि दर्शक स्टार किड्स को पसंद नहीं करते हैं और उन्हें ऐसे ही फिल्में दे दी जाती हैं।

'जनता से जुड़ना नहीं जानते'

वहीं, जब कंगना से पूछा गया कि बॉलीवुड की तुलना में साउथ फिल्म इंडस्ट्री को क्या चीज सबसे ज्यादा सफल बनाती है तो इसपर भी उन्होंने खुलकर जवाब दिया। कंगना कहती हैं, 'जिस तरह से उन लोगों (साउथ फिल्म इंडस्ट्री) का अपने दर्शकों से जुड़ाव है, वही उन्हें कहीं ज्यादा सफल बनाता है। हमारे साथ क्या होता है कि उनके बच्चे पढ़ने विदेश चले जाते हैं, अंग्रेजी में बात करते हैं, सिर्फ हॉलीवुड फिल्में देखते हैं, कांटे-छुरी से खाना खाते हैं और अलग तरह से बात करते हैं, तो वो कैसे जनता से जुड़ेंगे।'

'देखने में भी अजीब, उबले अंडे जैसे लगते हैं'

कंगना आगे कहती हैं, 'देखने में भी अजीब से ऐसे लगते हैं जैसे उबले हुए अंडे। उनका पूरा लुक बदल गया होता है और लोग उनसे कनेक्ट नहीं कर पाते।' सफाई देते हुए कंगना आगे कहती हैं, 'मेरे कहने का मतलब किसी को ट्रोल करना बिल्कुल भी नहीं है।' इतना ही नहीं, कंगना ने साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन का उदाहरण भी दिया और कहा 'देखो पुष्पा कैसे दिखता है जिसे हम जानते हैं, हर मजदूर उससे जुड़ पा रहा है। आज के समय में हमारा कौन सा हीरो मजदूर की तरह दिख सकता है, वो नहीं कर सकते।'

वर्कफ्रंट 

इन दिनों कंगना अपनी फिल्म धाकड़ के प्रमोशन में काफी व्यस्त है। धाकड़ एक स्पाई एक्शन-थ्रिलर फिल्म होगी जो 20 मई को रिलीज होनी है। रजनीश घई द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कंगना के साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी नजर आएंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें