फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनDhaakad Box Office: कंगना रनौत की 'धाकड़' बुरी तरह फ्लॉप, मुश्किल से बिक रही टिकटें!

Dhaakad Box Office: कंगना रनौत की 'धाकड़' बुरी तरह फ्लॉप, मुश्किल से बिक रही टिकटें!

Kangana Ranaut Dhaakad First Weekend Collection: कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ को 2100 स्क्रीन्स पर रिलीज किया था लेकिन इसे मिल रहे बेहद खराब रिस्पॉन्स के चलते शनिवार तक 250 स्क्रीन्स कम कर दी गईं।

Dhaakad Box Office: कंगना रनौत की 'धाकड़' बुरी तरह फ्लॉप, मुश्किल से बिक रही टिकटें!
Puneet Parasharटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 23 May 2022 07:37 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी है। कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' के आगे ये फिल्म शायद बहुत लंबे वक्त तक ना टिक पाए। कंगना रनौत ने इस फिल्म का जमकर प्रमोशन किया था और बॉलीवुड सितारों को अक्सर उनके काम के लिए घेरने वाली कंगना रनौत की इस फिल्म को लेकर अच्छा खासा बज क्रिएट किया गया, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर आंकड़े बिलकुल अलग ही कहानी बता रहे हैं।

बहुत खराब रही 'धाकड़' की शुरुआत
कंगना रनौत की फिल्म का ओपनिंग डे बिजनेस ही काफी ज्यादा खराब रहा, जबकि कार्तिक आर्यन की फिल्म ने दमदार ओपनिंग की और पहले दिन की तुलना में दूसरे दिन जबरदस्त ग्रोथ दिखाई। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक 'धाकड़' का ओपनिंग डे बिजनेस सिर्फ 50 लाख रुपये रहा। यानि फिल्म पहले दिन 1 करोड़ का भी आंकड़ा नहीं छू पाई।

फर्स्ट वीकेंड में ही पिटी कंगना की फिल्म
खबरों के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन 1.05 करोड़ रुपये कमाए और तीसरे दिन भी फिल्म किसी तरह से 1 करोड़ का बिजनेस करने में कामयाब रही है। इस तरह फिल्म का अभी तक का बिजनेस 3 करोड़ रुपये हो गया है। बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की टिकटें ना के बराबर बिक रही हैं। एक मल्टीप्लेक्स मालिक ने बताया कि शनिवार को सिर्फ 3 टिकटें बिकी हैं, इस हिसाब से सोमवार को तो शायद कोई भी नहीं आएगा।

'शनिवार को सिर्फ 2 लोगों ने खरीदी टिकट'
बता दें कि मेकर्स ने कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ को 2100 स्क्रीन्स पर रिलीज किया था लेकिन इसे मिल रहे बेहद खराब रिस्पॉन्स के चलते शनिवार तक 250 स्क्रीन्स कम कर दी गईं। अब माना जा रहा है कि सोमवार तक और स्क्रीन्स घटा दी जाएंगी। वहीं कार्तिक आर्यन की फिल्म ने पहले दिन 14 करोड़ और दूसरे दिन 18 करोड़ का बिजनेस किया।

epaper