फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनDhaakad Box Office Collection: कंगना रनौत की ‘धाकड़’ का बुरा हाल, जानें दूसरे दिन का कलेक्शन

Dhaakad Box Office Collection: कंगना रनौत की ‘धाकड़’ का बुरा हाल, जानें दूसरे दिन का कलेक्शन

दो दिन ’धाकड़’ के लिए जिस तरह रहे उसके बाद रविवार की छुट्टी का भी कोई फायदा मिलता नहीं दिख रहा है। फिल्म में कंगना ने जबरदस्त एक्शन सीन्स फिल्माए हैं। हालांकि कहानी की वजह से फिल्म कमजोर पड़ गई।

Dhaakad Box Office Collection: कंगना रनौत की ‘धाकड़’ का बुरा हाल, जानें दूसरे दिन का कलेक्शन
Shrilataलाइव हिन्दुस्तान,मुंबईSun, 22 May 2022 02:51 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कंगना रनौत की ’धाकड़’ जिस तरह बॉक्स ऑफिस पर ढेर हुई इसका अंदाजा मेकर्स को बिल्कुल भी नहीं रहा होगा। फिल्म में कंगना ने जबरदस्त एक्शन सीन्स फिल्माए हैं। हालांकि कहानी की वजह से फिल्म कमजोर पड़ गई। क्रिटिक्स की ओर फिल्म को मिले-जुले रिएक्शन मिले हैं। दूसरी ओर ’धाकड़ ’ के साथ साथ रिलीज हुई ’भूल भुलैया 2’ को जमकर सराहा जा रहा है। फिल्म ने ओपनिंड डे पर शानदार कमाई की। फिर शनिवार को इसका कलेक्शन और बढ़ा। ’धाकड़’ को ’भूल भुलैया 2’ से भी टक्कर मिल रही है जिसका नुकसान फिल्म को हुआ है।

कितना रहा कलेक्शन


शुरुआती दो दिन ’धाकड़’ के लिए जिस तरह रहे उसके बाद रविवार की छुट्टी का भी कोई फायदा मिलता नहीं दिख रहा है। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन लगभग 1.2 करोड़, दूसरे दिन करीब 1.05 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस तरह दो दिन में फिल्म ने कुल 2.25 करोड़ कमाए हैं। ये शुरुआती आंकड़े हैं। इसमें थोड़ा बहुत फेरबदल हो सकता है।

स्क्रीन्स और प्रमोशन


’धाकड’ का बॉक्स ऑफिस पर जो हाल है वह हैरान करने वाला है क्योंकि फिल्म में कंगना रनौत के साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता जैसे जाने-माने एक्टर हैं। फिल्म को लगभग 2000 से ज्यादा स्क्रीन्स मिले हैं और इसका प्रमोशन भी काफी किया गया।

एजेंट अग्नि के रोल में कंगना


जासूसी थ्रिलर फिल्म में कंगना एजेंट अग्नि के किरदार में हैं। इसे दीपक मुकुट और सोहेल मकलई ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म के निर्देशक रजनीश घई हैं। ’धाकड़’ का बजट 100 करोड़ के करीब बताया जा रहा है।
 

epaper