Devoleena Bhattacharjee Was Quite Angry When She Was Not Recognised At A Recent Awards Show - TV AWARDS: फंक्शन में गईं गोपी बहू, एंट्री पर मांगा पास, तो गुस्से में... DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

TV AWARDS: फंक्शन में गईं गोपी बहू, एंट्री पर मांगा पास, तो गुस्से में...

Tv awards: फंक्शन में गईं गोपी बहू, एंट्री पर मांगा पास, तो गुस्से में


'गोपी बहू' के किरदार से सबका दिल जीतने वाली देवोलीना भट्टाचार्य हाल ही में स्टार परिवार अवॉर्ड में गईं। उनके साथ उनकी दोस्त भाविनी पुरोहित भी थीं, जो देवोलीना के साथ टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में भी काम कर चुकी हैं। हालांकि जैसे ही दोनों अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचे, दोनों को वहां रोक दिया गया और उनसे पास मांगे।

टीवी की इतनी बड़ी एक्ट्रेस होने के बाद जब देवोलीना के साथ ऐसा बिहेव किया गया, तो उन्हें ये बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। हालांकि एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक जब बाद में देवोलीना अंदर आईं, तो उन्होंने देखा की बाकी के टीवी स्टार्स अपनी-अपनी बाइट देने में बिजी थे, जिसका मतलब उन्हें अपनी टर्न के लिए इंतजार करना पड़ेगा। देवोलीना को इस बात पर काफी गुस्सा भी आ गया था।

OMG: टाइगर श्रॉफ की को-स्टार को जबरदस्ती घर से निकाला क्योंकि वो...

हालांकि जब देवोलीना से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था। लेकिन उन्होंने ये जरूर बताया कि वो किसी और बात से अपसेट जरूर हुई थी।

 

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Devoleena Bhattacharjee Was Quite Angry When She Was Not Recognised At A Recent Awards Show