DA Image
5 जून, 2020|10:38|IST

अगली स्टोरी

देवोलीना भट्टाचार्जी ने सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की केमिस्ट्री को बताया जीरो, हो गईं सोशल मीडिया पर ट्रोल

बिग बॉस 13 खत्म हो चुका है लेकिन इसके कुछ कंटेस्टेंट्स अभी-भी चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का एक गाना रिलीज हुआ है, जिसका नाम ‘भुला दूंगा’ है। ऐसे में बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी ने इन दोनों के इस रोमांटिक सॉन्ग को देखकर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने दोनों के बीच की केमिस्ट्री को फेक और जीरो बताया है। 

देवोलीना भट्टाचार्जी लिखती है कि मैं जानती हूं कि बेचारा आदत से मजबूर है। लगता है एकबार फिर से लाइव आना पड़ेगा। और बोलना पड़ेगा कि मुझे सिड और सना से कोई परेशानी नहीं है, लेकिन सिडनाज की केमिस्ट्री जीरो है। जीरो मतलब जीरो। पीरियड। 

बस फिर क्या था देवोलीना भट्टाचार्जी अपने इस कमेंट को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगीं और यूजर्स उन्हें खरी-खोटी सुनाने लगे। एक यूजर ने लिखा कि ये सिडनाज की जगह सिडलीना बनाने की कोशिश कर रही हैं, जिससे इन्हें कोई वीडियो मिल जाए। 

Video: शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा संग लिए Flip The Switch Challenge, हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

पहली फिल्म में ऐसी दिखती थीं दिशा पाटनी, शेयर की Throwback फोटो में पहचान पाना होगा बेहद मुश्किल

आपको बता दें कि देवोलीना ने हाल ही में अपने फैन्स संग लाइव चैट की थी, जिसके चलते उन्होंने सिद्धार्थ औप शहनाज के ल ए यह कमेंट किया। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Devoleena Bhattacharjee Troll: On Social As She Calls Sidharth Shukla: Shehnaaz Gill: Chemistry In Song Bhula Dunga: Zero: