DA Image
11 जुलाई, 2020|6:58|IST

अगली स्टोरी

शाहरुख खान के बाद अम्‍फान पीड़ितों के लिए सामने आईं देवोलीना भट्टाचार्जी,असम सीएम रिलीफ फंड में किया दान

पश्चिम बंगाल , असम और ओडिशा में चक्रवाती तूफान अम्फान से भारी तबाही हुई है। इन राज्यों में सैकड़ों पेड़ उखड़ गए और कई दीवारें गिरी हैं। तूफान के कहर से बंगाल में 85 लोगों की मौत हो चुकी है। इस भंयकर तबाही में बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान मदद के सामने आए हैं। उनकी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने ट्विटर पर रिलीफ पैकेज का अनाउंसमेंट किया है। अब शाहरूख खान के बाद बिग बॉस फेम और टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी असम सीएम रिलीफ फंड में डोनेशन दिया है।

एक्ट्रेस के डोनेशन का खुलासा उनके एक रिट्वीट किये गये पोस्ट से हुआ है। देवो की इस नेक काम को लेकर उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। इतना ही नहीं फैंस देवोलिना को असम की गुड़िया कहकर संबोधित कर रहे हैं।

'मजदूरों का दर्द जानता हूं, क्योंकि मैं भी प्रवासी बनकर मुंबई आया था'

दरअसल, देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक शख्स का ट्वीट को रिट्रवीट किया है। इसे रिट्वीट करते हुए देवोलीना ने हार्ट और हाथ जोड़ने वाला इमोजी बनाया कर उसे धन्यवाद कहा है। पोस्ट में शख्स ने असम के बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए धन्यवाद करते हुए लिखा- असम की गुड़िया देवोलीना और उनकी टीम का थैंक्स। असम सीएम रिलीफ फंड में अम्फान तूफान के पीड़ितों की मदद के लिए 73 हजार के योगदान के लिए। भगवान आपका भला करे। 

पूजा हेगड़े का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Devoleena Bhattacharjee donates for relief of flood affected in home state Assam