Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Devoleena Bhattacharjee: Cook Is Corona Positive: Friend Rashami Desai: Responds To Reports

क्या देवोलीना भट्टाचार्जी का कुक है कोरोना पॉजिटिव? दोस्त रश्मि देसाई ने बताई सच्चाई

एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने अपनी दोस्त देवोलीना भट्टाचार्जी के कुक पर बात की है। दरअसल, खबर आई थी कि देवोलीना भट्टाचार्जी का कुक कोरोना पॉजिटिव निकला है। ऐसे में उन्होंने खुद को क्वारंटाइन...

क्या देवोलीना भट्टाचार्जी का कुक है कोरोना पॉजिटिव? दोस्त रश्मि देसाई ने बताई सच्चाई
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 7 May 2020 04:01 PM
हमें फॉलो करें

एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने अपनी दोस्त देवोलीना भट्टाचार्जी के कुक पर बात की है। दरअसल, खबर आई थी कि देवोलीना भट्टाचार्जी का कुक कोरोना पॉजिटिव निकला है। ऐसे में उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। लेकिन अब इसपर रश्मि देसाई ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि देवोलीना ठीक हैं और सेल्फ आइसोलेशन में हैं। 

स्पॉटब्वॉय से बातचीत में रश्मि देसाई ने बताया कि हां, देवोलीना ठीक हैं। कोई भी घबराने वाली बात नहीं है। देवोलीना ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है और अब वह घर के बाहर नहीं जाएंगी। उनके लिए यह थोड़ा मुश्किल भरा रहेगा लेकिन मदद के लिए उनके पड़ोसी साथ में हैं। इसके अलावा बिल्डिंग के लोग भी उनकी मदद करने के लिए तैयार हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena) on

आपको बता दें कि रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी को पिछले साल बिग बॉस सीजन 13 में एक साथ देखा गया था। दोनों की गहरी दोस्ती बिग बॉस के घर के अंदर ही हुई। बाहर आने के बाद भी दोनों टच में हैं और पक्के दोस्त बन गए हैं। 

बताते चलें कि कुछ समय पहले खबर आई थी कि मुंबई के गोरेगांव इलाके में रहने वाली देवोलीना की सोसाइटी में कोरोना पॉजिटिव मरीज पाया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, जो शख्स कोरोना पॉजिटिव पाया गया है वह उनके घर पर ही काम करता है। ऐसे में देवोलीना ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। 

एक मीडिया फर्म से बातचीत में देवोलीना ने बताया कि उन्हें 14 दिन तक के लिए होम क्वारंटाइन में रहने को कहा गया है। उनके लिए सबसे मुश्किल यह बात है कि वह मुबंई में अकेली रहती हैं। जबकि मां और भाई असम में हैं। ऐसे में वह घर पर ही रहेंगी और अगर 14 दिन में लक्षण नजर आते हैं तो वह टेस्ट कराएंगी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें