Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Devoleena Bhattacharjee aka Gopi bahu returns with Saath Nibhana Sathiya season 2 watch the first promo

'साथ निभाना साथिया 2' का प्रोमो हुआ रिलीज, गोपी बहू के रोल में दिखीं देवोलीना भट्टाचार्जी

टीवी के चर्चित शो साथ निभाना साथिया को बहुत पसंद किया गया। अब इसके दूसरे सीजन का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है, जिससे शो को लेकर फैन्स की उत्सुकता बढ़ गई है।  इसके साथ ही यह भी कंफर्म हो गया है कि...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 1 Sep 2020 11:18 AM
हमें फॉलो करें

टीवी के चर्चित शो साथ निभाना साथिया को बहुत पसंद किया गया। अब इसके दूसरे सीजन का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है, जिससे शो को लेकर फैन्स की उत्सुकता बढ़ गई है।  इसके साथ ही यह भी कंफर्म हो गया है कि शो में गोपी बहू के किरदार में देवोलीना भट्टाचार्जी नजर आएंगी। 

प्रोमो वीडियो में देवोलीना पिंक कलर की साड़ी पहने हुई हैं। वह हाथ में पूजा की थाली लिए नजर आ रही हैं। वीडियो में वह कहती हैं, ''शायद रसोड़े में गहना ने कुकर गैस पर चढ़ा दिया होगा। ये गहना भी न ऐसी-ऐसी चीजें करती है कि कभी तो मुझे एकदम सरप्राइज कर देती है और कभी-कभी एकदम शॉक्ड। आप सब यही सोच रहे हैं न कि गहना कौन हैं। तो पता चल जाएगा।'' अब देखना है कि शो में गहना कौन है और उनका कैसा रोल होगा।

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena) on

इस प्रोमो को देवोलीना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'भारी डिमांड पर हम वापस आ गए हैं।' इस वीडियो जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है। फैन्स कमेंट करके पूछ रहे हैं कि रसोड़े में कौन था? 

अभिषेक बच्चन ने शेयर की अपने नए हेयरकट की फोटो, अनुपम खेर ने किया ऐसा कॉमेंट कि आपकी भी छूट जाएगी हंसी

इससे पहले 'साथ निभाना साथिया' की ऑरिजनल गोपी बहू यानी जिया मानेक ने कहा था कि उन्हें दूसरे सीजन के लिए अप्रोच नहीं किया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर 'बिग बॉस 13' फेम देवोलीना भट्टाचार्जी को इस शो में कास्ट किया जाता है तो उन्हें बहुत खुशी होगी। मालूम हो कि इस शो में देवोलीना ने जिया मानेक को रिप्लेस किया था। 

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत के दौरान जिया मानेक ने कहा, 'मैंने गोपी बहू के सफर को तय किया है। जब देवोलीना ने इस शो को जॉइन किया था तो मुझे उनसे कोई नाराजगी नहीं थी, आखिरकार सभी अपना काम कर रहे हैं। मैं दूसरे सीजन के बारे में ज्यादा नहीं जानती हूं, लेकिन अगर वे देवोलीना को दोबारा कास्ट करते हैं तो मुझे उनके लिए बहुत खुशी होगी।'

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें