DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

करण जौहर को डेट करने को लेकर प्रबल गुरंग ने तोड़ी चुप्पी, किया चौंकाने वाला खुलासा

                      -

न्यूयार्क में रह रहे नेपाल के डिजायनर प्रबल गुरंग ने उन अफवाहों को खारिज कर दिया है जिनमें उनके और बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर के बीच रोमांटिक रिश्ता होने की बात कही जा रही थी। दोनों की एक तस्वीर रविवार को सोशल मीडिया में वायरल हो गई थी, जिसे डिजायनर ने डिलीट कर दिया है। गुरंग ने अब ट्विटर पर स्पष्टीकरण दिया है कि करण सिर्फ उनके 'सबसे प्यारे दोस्त' हैं। उन्होंने लिखा, "क्या हम कुछ मजाक कर सकते हैं? मुझे यह कहते हुए दुख और निराशा हो रही है, लेकिन सीधे और आधिकारिक तौर पर - मैं करण जौहर के साथ रोमांटिक रिश्ते में नहीं हूं।

Deepika और Katrina को लेकर Ranbir Kapoor का बड़ा खुलासा, इंस्टाग्राम पर गुपचुप करते हैं ये काम

डिजायनर ने कहा कि करण और उनकी तस्वीर वाली इंस्टाग्राम पोस्ट सिर्फ "मजाक में और बॉलीवुड, इसकी नाटकीयता और एक मात्र मधुबाला के प्रति मेरे प्यार के कारण की गई थी। उन्होंने कहा, "इसे बाद में गलत तरीके से पेश किया गया कि करण और मैं रिलेशनशिप में हैं। करण मेरे सबसे प्यारे दोस्तों में से है।

Deepika Padukone की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

उन्होंने कहा कि वे एक रोमांटिक रिलेशनशिप में हैं लेकिन करण के साथ नहीं। उन्होंने कहा, "मैं लगभग पांच साल से एक रोमांटिक रिलेशनशिप में हूं, लेकिन किसी और के साथ ना कि करण के साथ। प्यार सिर्फ एक प्रकार का नहीं होता है। 

टीवी एक्ट्रेस छवि ने सोशल मीडिया पर शेयर किया अपना डिलीवरी 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:designer prabal gurung denies dating karan johar on social media