DA Image
29 अक्तूबर, 2020|10:55|IST

अगली स्टोरी

देवोलीना भट्टाचार्जी ने किया ट्रोल्स को ‘गली के कुत्तों’ से कंपेयर, सिद्धार्थ-शहनाज पर कॉमेंट करने को लेकर हुई थीं ट्रोल

इंटरनेट पर ट्रोल्स की भरमार है। स्क्रीन के पीछे बैठकर वह लोगों को ट्रोल करने के अलावा कुछ नहीं करते। इनकी पैनी नजर सेलेब्स पर ज्यादा बनी रहती है। हाल ही में सोशल मीडिया ट्रोल्स के निशाने पर देवोलीना भट्टाचार्जी आईं। टीवी की ‘गोपी बहू’ कई बार ‘बिग बॉस 13’ के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला और एक्स-कंटेस्टेंट शहनाज गिल को अपने निशाने पर ले चुकी हैं। इसके बाद सिडनाज (दोनों के फैन्स खुद को इसी नाम से बुलाते हैं) के फैन्स ने एक्ट्रेस पर निशाना साधते हुए उन्हें ट्रोल किया। इस पर देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपना पक्ष रखा है। 

देवोलीना ने इन ट्रोल्स को ‘गली के कुत्तों’ से कंपेयर करते हुए कहा कि बिग बॉस शो के दौरान मुझे सबसे ज्यादा ट्रोल किया गया। मेरी मां तक के बारे में लोगों ने उल्टी-सीधी बातें लिखीं। अब यह चीजें मेरे लिए मायने नहीं रखतीं। सोशल मीडिया एक झूठा प्लैटफॉर्म है। मुझे लगता है रियल स्टार्स वह होते हैं जो अपने काम से नाम कमाते हैं।

देवोलीना आगे कहती हैं कि सोशल मीडिया फेम पैसे से भी खरीदा जा सकता है। मेरे लिए ट्रोल्स को डील करना आसान रहता है। मैं इन्हें अब मजाकिया अंदाज में लेती हूं। आप एक गली के कुत्ते को भौंकने से रोक नहीं सकते। ऐसे ही आप ट्रोल्स को नहीं रोक सकते। सबसे सही चीज तो यह है कि ये लोग मुझे ट्रोल करके और मशहूर बना रहे हैं। 

‘साथ निभाना साथिया 2’ की ‘गोपी बहू’ ने बताया इस बार शो में क्या होगा नया? रियल लाइफ में ‘कोकिलाबेन’ संग बॉन्डिंग पर की बात

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह इस दिन करेंगे मैरिज रजिस्टर, फैन्स हुए एक्साइटेड

बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्जी का शो ‘साथ निभाना साथिया 2’ स्टार प्लस पर रात 9 बजे से शुरू हो रहा है। इसमें, वह ’गोपी बहू’ का किरदार निभाती नजर आएंगी। साथ ही ‘कोकिलाबेन’ का किरदार रूपल पटेल निभा रही हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Deevoleena Bhattacharjee: Compare Troll: With Street Dogs: After Being Criticised For Comment On Sidharth Shehnaaz: