Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़deepveerkishaadi so this will be deepika and ranveer singh honeymoon plan

शादी के बाद ये है दीपिका-रणवीर का हनीमून प्लान!

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की बुधवार को इटली में कोंकणी रीति रिवाज से शादी हो गई है। गुरुवार को अब दोनों सिंधी रीति रिवाज से शादी करेंगे। दोनों की शादी के साथ-साथ अब दोनों के हनीमून प्लान को लेकर...

शादी के बाद ये है दीपिका-रणवीर का हनीमून प्लान!
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Thu, 15 Nov 2018 04:06 PM
हमें फॉलो करें


दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की बुधवार को इटली में कोंकणी रीति रिवाज से शादी हो गई है। गुरुवार को अब दोनों सिंधी रीति रिवाज से शादी करेंगे। दोनों की शादी के साथ-साथ अब दोनों के हनीमून प्लान को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है। बता दें कि इससे पहले खबर थी कि दोनों शादी के तुरंत बाद हनीमून प्लान नहीं करेंगे, लेकिन अब हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों अपने काम पर लौटने से पहले एक छोटा सा हनीमून प्लान करेंगे। हनीमून से आने के बाद फिर दोनों अपने काम पर वापस लौटेंगे।

बता दें कि शादी के बाद रणवीर, जोया अख्तर की फिल्म गुली ब्वॉय और रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में काम करेंगे, तो वहीं दीपिका, मेघना गुलजार की एसिड सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर बन रही फिल्म में काम करेंगी।

लाख छिपाया पर दिख ही गई दुल्हन दीपिका की झलक

दोनों की शादी की तस्वीरें देखने के लिए फैन्स बेताब हैं, लेकिन दोनों ही स्टार्स ने अपने सभी मेहमानों को पहले से कह रखा है कि कोई भी शादी के किसी भी फंक्शन की तस्वीर शेयर नहीं करेगा इसलिए अभी तक दोनों की कोई भी तस्वीर सामने नहीं आई है। लेकिन इटली से दोनों का एक वीडियो सामने आया है।

इस वीडियो में दीपिका लाल साड़ी पहनी हुई है। बता दें कि सभी गेस्ट्स ने वहां नॉर्मली व्हाइट और क्रीम कलर के आउटफिट्स पहने हैं। एक दीपिका ही अलग लाल साड़ी में नजर आईं। हालांकि दीपिका ने पूरी कोशिश की है कि उनका चेहरा नहीं दिखे इसलिए वो जब जा रही थीं तो उन्होंने काला छाते से अपना चेहरा पूरा छिपा कर रखा था ताकि कोई उनके लुक को नहीं देख पाए। लेकिन फिर भी उनकी साड़ी तो दिख ही गई।

 

— ANI (@ANI) November 14, 2018

 

दूल्हा बनकर कुछ इस अंदाज में दिखे रणवीर सिंह

रणवीर की एक फोटो काफी वायरल हो रही है जिसमें वो शेरवानी पहने हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए यही कहा जा रहा है कि ये रणवीर की शादी के आउटफिट वाली फोटो है। वैसे इस फोटो में रणवीर के चेहरे पर खुशी तो साफ दिख रही है, इसके साथ ही वो इस शेरवानी में काफी स्मार्ट लग रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

अपनी शादी की तस्वीरों को नीलाम करेंगे रणवीर-दीपिका

खबर आ रही है है दीपिका-रणवीर अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरों को निलाम करेंगे। इस नीलामी में जो सबसे ज्यादा बोली लाएगा उसे  दीपिका-रणवीर की शादी की खूबसूरत तस्वीरे मिल जाएंगी। बॉलीवुड बबल के मुताबिक, रणवीर और दीपिका अपनी शादी की तस्वीरों की नीलामी करने वाले हैं। नीलामी के बाद जो पैसे आएंगे उसे एक संस्था को दान कर दिया जाएगा। इस संस्था का नाम है ‘दि लिव लव लाफ फाउंडेशन’ जो लोगों को मानसिक तनाव से बाहर निकालने मे मदद करता है। इस संस्था की फाउंडर भी खुद दीपिका हैं।  इसलिए जो भी पत्रिका इन तस्वीरों के लिए ज्यादा बोली लगाएगी उसे ही यह तस्वीर मिलेगी। 
 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें