Hindi NewsEntertainment Newsdeepveerkishaadi first picture of groom ranveer singh is out and viral on social media

DeepVeerKiShaadi: दूल्हा बनकर कुछ इस अंदाज में दिखे रणवीर सिंह, पहली PHOTO आई सामने

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इटली में बुधवार को कोंकणी रीति रिवाज से शादी कर ली है। इन दोनों की शादी की तस्वीरें देखने के लिए फैन्स काफी बेताब हैं, लेकिन दोनों की हाई सिक्योरिटी की वजह से अभी तक...

DeepVeerKiShaadi: दूल्हा बनकर कुछ इस अंदाज में दिखे रणवीर सिंह, पहली PHOTO आई सामने
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Thu, 15 Nov 2018 08:06 AM
हमें फॉलो करें

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इटली में बुधवार को कोंकणी रीति रिवाज से शादी कर ली है। इन दोनों की शादी की तस्वीरें देखने के लिए फैन्स काफी बेताब हैं, लेकिन दोनों की हाई सिक्योरिटी की वजह से अभी तक शादी के किसी भी फंक्शन की कोई फोटो सामने नहीं आई है। हालांकि इसी बीच रणवीर की एक फोटो काफी वायरल हो रही है जिसमें वो शेरवानी पहने हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए यही कहा जा रहा है कि ये रणवीर की शादी के आउटफिट वाली फोटो है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

वैसे इस फोटो में रणवीर के चेहरे पर खुशी तो साफ दिख रही है, इसके साथ ही वो इस शेरवानी में काफी स्मार्ट लग रहे हैं। 

खबरों की मानें तो रणवीर, दीपिका को लेने के लिए किसी कार या घोड़े पर सवार होकर नहीं गए हैं। बल्कि उन्होंने सी-प्लेन से बारात लेकर एंट्री की है। वहीं मेहमानों के लिए लग्जरी यॉट की व्यवस्था की गई थी। पूरे वेन्यू को वाटर लिली फूल से सजाया गया है। 

बता दें कि जिस विला में दीपवीर की शादी हो रही है वह 700 साल पुराना है। दोनों की शादी पहले कोंकणी रीति रिवाजों के साथ हुई अब गुरुवार को दोनों सिंधी रीति रिवाज से शादी करेंगे।

अपनी शादी की तस्वीरों को नीलाम करेंगे रणवीर-दीपिका!

खबर आ रही है है दीपिका-रणवीर अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरों को निलाम करेंगे। इस नीलामी में जो सबसे ज्यादा बोली लाएगा उसे  दीपिका-रणवीर की शादी की खूबसूरत तस्वीरे मिल जाएंगी। बॉलीवुड बबल के मुताबिक, रणवीर और दीपिका अपनी शादी की तस्वीरों की नीलामी करने वाले हैं। नीलामी के बाद जो पैसे आएंगे उसे एक संस्था को दान कर दिया जाएगा। इस संस्था का नाम है ‘दि लिव लव लाफ फाउंडेशन’ जो लोगों को मानसिक तनाव से बाहर निकालने मे मदद करता है। इस संस्था की फाउंडर भी खुद दीपिका हैं।  इसलिए जो भी पत्रिका इन तस्वीरों के लिए ज्यादा बोली लगाएगी उसे ही यह तस्वीर मिलेगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें