Hindi NewsEntertainment NewsDeepVeer Wendding Deepika and Ranveer share first official wedding photos

#DeepVeer Wedding: सिंधी शादी के बाद सामने आई दीपिका-रणवीर की पहली तस्वीर

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने बीते रोज कोंकणी रीती रिवाज़ के बाद आज सिंधी रीती रिवाज से दोबारा शादी के बंधन में बंध गए हैं। बी-टाउन की इस खास जोड़े को दूल्हा-दुल्हन के रूप में देखने के लिए फैंस...

#DeepVeer Wedding: सिंधी शादी के बाद सामने आई दीपिका-रणवीर की पहली तस्वीर
लाइव हिन्दुस्तान Thu, 15 Nov 2018 11:05 PM
हमें फॉलो करें

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने बीते रोज कोंकणी रीती रिवाज़ के बाद आज सिंधी रीती रिवाज से दोबारा शादी के बंधन में बंध गए हैं। बी-टाउन की इस खास जोड़े को दूल्हा-दुल्हन के रूप में देखने के लिए फैंस काफी बेताब थे। लेकिन फैंस की ये चाहत अब खत्म हो चुकी है। जी हां शादी के बाद दुल्हा-दुल्हन बने रणवीर-दीपिका की खास तस्वीरें सामने आ गई हैं। 

रणवीर-दीपिका ने अपने वादे के अनुसार अपनी शादी के बाद दोनों ने अपने सोशल अकाउंट से दो प्यारी फोटो शेयर की हैं। इन फोटोज में दीपिका रणवीर काफी प्यारे लग रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤️

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤️

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

आपको बता दें कि इटली के लोम्बार्डी में लेक क्रोमो पर बने विला डेल बालबियानेलो में रणवीर अपनी बरात के साथ खूब मस्ती किेये हैं।  इतना ही नहीं यह अपने दोस्तों संग खूब एन्जॉय करते दिख रहे हैं। अपनी एनर्जी के लिए जाने जाने वाले रणवीर सिंह अपनी बारात के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। हालांकि यह तस्वीर इतनी क्लियर नहीं है। लेकिन यह तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है। 

A post shared by deepika ranveer (@deepveer15) on

तस्वीर में देखकर अंदाजा लग रहा है कि सिंधी रिवाज से हुई इस शादी में सभी ने व्हाइट कलर के आउटफ़िट पहने । वहीं रणवीर भी व्हाइट और गोल्ड शेरवानी में किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहें है। एक तस्वीर में साफ-साफ देखा जा सकता है कि कुछ मेहमान बोट के जरिए शादि के वेन्यू तक पहुंचे । सभी उपस्थित मेहमानों को सिंधी स्टाइल का खाना सर्व किया गया ।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें