Hindi NewsEntertainment NewsDeepVeer Wedding Reception video got viral

DeepVeer Wedding Reception: दीपिका के साड़ी का पल्लू ठीक करते दिखे रणवीर सिंह, VIDEO हुआ वायरल

बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी का पहला रिसेप्शन दीपिका के होम टाउन बेंगलुरू में शुरू हो गया है।  रिसेप्शन की फोटोज को रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट...

DeepVeer Wedding Reception: दीपिका के साड़ी का पल्लू ठीक करते दिखे रणवीर सिंह, VIDEO हुआ वायरल
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 22 Nov 2018 07:18 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी का पहला रिसेप्शन दीपिका के होम टाउन बेंगलुरू में शुरू हो गया है।  रिसेप्शन की फोटोज को रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है। इस फोटो में दोनों का शादी अंदाज सामने आया है। रिसेप्शन के दौरान रणवीर को दीपिका का पल्लू ठीक करते हुए देखा गया। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  

A post shared by Filmibeat (@filmibeat_insta) on

बता दें कि दीपवीर का रिसेप्शन बेंगलुरु के फेमस द लीला पैलेस में रखा गया है। रिसेप्शन में खाने की जिम्मेदारी उज्जला पादुकोण ने ली है। इस रिसेप्शन में साउथ इंडियन डिश की भरमार होगी। इसमें दीपिका पादुकोण के रिश्तेदार और प्रकाश पादुकोण के सभी दोस्त मौजूद रहेंगे। दीपिका रणवीर के इस रिसेप्शन की ड्रेस को भी सब्यसाची ने डिजाइन किया है । 


वेन्यू के अंदर की पहली फोटो सामने आ गई है। द होटल लीला को दुल्हन की तरह सजाया गया है।आपको बता दें कि द होटल लीला दीपिका की फेवरेट वेन्यू में से एक है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें