Hindi NewsEntertainment NewsDeepVeer Wedding Reception HIGHLIGHTS

DeepVeer Wedding Reception HIGHLIGHTS: पी.वी सिंधू-अनिल कुंबले पहुंचे

इटली के लेक कोमो में शाही शादी के बाद बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की आज बेंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी है। दोनों का पहला रिसेप्‍शन आज बेंगलुरु के आलीशान होटल 'द लीला...

DeepVeer Wedding Reception HIGHLIGHTS: पी.वी सिंधू-अनिल कुंबले पहुंचे
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 22 Nov 2018 06:49 AM
हमें फॉलो करें

इटली के लेक कोमो में शाही शादी के बाद बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की आज बेंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी है। दोनों का पहला रिसेप्‍शन आज बेंगलुरु के आलीशान होटल 'द लीला पैलेस' में है। यहां उनके खास रिश्‍तेदार और दोस्‍त शामिल हो रहे हैं। दीपिका और रणवीर इसके बाद मुंबई में भी 28 नवंबर को एक खास रिसेप्‍शन देने वाले हैं, जिसमें बॉलीवुड के जाने माने सितारे भी शामिल होंगे। रिसेप्शन हॉल को शानदार ढंग से डेकोरेट किया गया है। हर कोई इस बात का ध्यान रख रहा है कि मेहमानों को किसी बात की कमी ना खले। दीपिका पादकुोण और रणवीर सिंह के इस वेडिंग रिसेप्शन में दीपिका के बचपन के दोस्त और खास रिश्तेदार शामिल होने वाले हैं। 

यहां पढ़ें दीपवीर की वेडिंग रिसेप्‍शन से जुड़े HIGHLIGHTS ....

9:15 PM- फैंस, बोले अनुष्का शर्मा की तरह तैयार हुई हैं दीपिका पादुकोण!

पी.वी सिंधू-अनिल कुंबले पहुंचे

08ः 13 PM- क्रिकेट टीम के गेंदबाज रह चुकें अनिल कुंबले पहुंच गए हैं

d

08ः 13 PM- बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु पहुंची

08ः 12 PM- नेशनल बैडमिंटन कोच पुलेला गोपीचंद पहुंचे पार्टी में

08:09 PM- मीडिया से बातचीत की और आभार प्रकट किया

08:09 PM- दीपिका-रणवीर कुछ इस तरह हाथ थामें आएं नजर

 

A post shared by #DeepVeer👫💏❤ (@deepveerkishaadi) on

7:39 P.M: बेंगलुरु रिसेप्शन में दीपिका और रणवीर के लुक की पहली फोटो सामने आ गई है। दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर रिसेप्शन के लुक की फोटो शेयर की है।दीपिका गोल्डन साड़ी और हेवी ज्वेलिरी में नजर आई। वहीं, रणवीर सिंह डार्क कलर के बंद गला शेरवानी में नजर आएं हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

6:13 P.M: वेन्यू के अंदर की पहली फोटो सामने आ गई है। द होटल लीला को दुल्हन की तरह सजाया गया है।आपको बता दें कि द होटल लीला दीपिका की फेवरेट वेन्यू में से एक है।

A post shared by #DeepVeer👫💏❤ (@deepveerkishaadi) on

5:30 PM: पार्टी हॉल से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें दीपिका पादुकोण काले कपड़े में नजर आ रही हैं। उन्‍होंने हाथों में लाल रंग का चूड़ा पहना है। ऐसा लग रहा है कि रिसेप्‍शन की तैयारी जोरों पर है। एक्‍ट्रेस तस्‍वीर में वेन्‍यू का मुआयना करती हुई नजर आ रही हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें