Good News: दीपिका बनी मां, बेटे को दिया जन्म

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका सिंह मां बन गई हैं, उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका के बेटे का जन्म शनिवार सुबह 9 बजे हुआ था। एक अंग्रेजी अखबार से बात करते...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 22 May 2017 01:10 PM
हमें फॉलो करें

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका सिंह मां बन गई हैं, उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका के बेटे का जन्म शनिवार सुबह 9 बजे हुआ था।

एक अंग्रेजी अखबार से बात करते हुए दीपिका के पति रोहित राज गोयल ने बताया कि मां और बेटा दोनों स्वस्थ हैं। हमारा पूरा परिवार बहुत खुश हैं। बता दें कि दीपिका ने सीरियल 'दीया और बाती हम' के डायरेक्टर रहे रोहित से साल 2014 में शादी की थी।

दोबारा शादी करने पर मनीषा का बड़ा बयान, जिंदगी में एक और चांस...

दीपिका पिछले कुछ समय से अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी एंजॉय कर रही थीं। वो अपने बेबी बम्प को फ्लॉंट करते हुए अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती थीं।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही लीजा हेडन ने भी बेटे को जन्म दिया है। जिसका नाम जैक लालवानी रखा है। लीजा ने अपनी तस्वीर के साथ लिखा कि जैक का जन्म 17 मई को 2017 को हुआ। बता दें कि लीजा हेडन ने 29 अक्टूबर, 2016 को अपने प्रेमी डिनो लालवानी से शादी की थी। लीजा और डिनो पिछले एक साल से डेटिंग कर रहे थे। लीजा के पति डिनो पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश उद्यमी गुल्लू लालवानी के बेटे हैं।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें