deepika reveals secrets of her love story - OMG ! आखिर दीपिका ने बता ही दिया कि आखिर कैसे हुआ था रणबीर से प्यार DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

OMG ! आखिर दीपिका ने बता ही दिया कि आखिर कैसे हुआ था रणबीर से प्यार

ranbir kapoor with deepika padukone

आज भले ही दीपिका और रणबीर कपूर अलग हो गए हैं, लेकिन अभी भी वह एक दूसरे का जिक्र करने से पीछे नहीं हटते और यही कारण है ​ब्रेकअप के सालों बाद भी इन दोनों के बारे में खबरें छपती रहती हैं। 

रणवीर सिंह के साथ कभी दीपिका के ब्रेकअप की खबरें सुनने को मिलती हैं तो कभी सुनने को मिलता है कि फिर से उनका पैचअप हो गया है। लेकिन रणवीर के साथ रहने के बाद भी जब भी दीपिका से रणबीर कपूर के बारे में बात की जाती है तो उनके गाल लाल हो जाते हैं और वह उनके बारे में बोलने से खुद को रोक नहीं पाती हैं। हाल ही में रणबीर के बारे में बात करते हुए दीपिका ने कहा कि बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले मैंने कभी भी रणबीर के बारे में नहीं सुना था। लेकिन भाग्यवश जब मैं ओम शांमि ओम कर रही थी तो उस समय मेरे  मेकअप आर्टिस्ट भरत और डेरिस थे जो कि उस समय रणबीर के भी मेकअप आर्टिस्ट थे। वह दोनों हमेशा ही रणबीर का जिक्र करते थे और एक दिन उन्होंने मुझसे कहा कि आपकी और रणबीर की कई बातें मिलती जुलती हैं, क्यों न आप एक बार उनसे मिलें और उनसे बात करें।

 दीपिका ने बताया कि डेरिस ने एक दिन रणबीर को अचानक से बुला लिया और हमें एक-दूसरे से बात करने के लिए कहा। वही बात करते-करते हमने नम्बर एक्सचेंज किए और उसके बाद 2007 को लंच पर गए और हमने पूरा दिन साथ बिताया। उस दिन हम दोनों को एक दूसरे की कंपनी पसंद आई। बस यहीं से हमारी मुलाकातों का सिलसिला शुरू हुआ और फिर हमने 23 फरवरी 2008 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: deepika reveals secrets of her love story