Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Deepika Ranveer Wedding Preparations Started In Italy Lake Como Photo Viral

इटली के लेक कोमो में शुरू हुई दीपिका-रणवीर की शादी की तैयारी, PHOTO हुई वायरल

बीते रोज ही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी शादी के लिए इटली रवाना हुए हैं। जहां दोनों 14 और 15 नवम्बर को सिंधी और कोंकणी रीति-रिवाजों के साथ सात फेरे लेंगे। दीपिका और रणवीर की शादी की रस्में इटली...

इटली के लेक कोमो में शुरू हुई दीपिका-रणवीर की शादी की तैयारी, PHOTO हुई वायरल
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 11 Nov 2018 01:43 PM
हमें फॉलो करें

बीते रोज ही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी शादी के लिए इटली रवाना हुए हैं। जहां दोनों 14 और 15 नवम्बर को सिंधी और कोंकणी
रीति-रिवाजों के साथ सात फेरे लेंगे। दीपिका और रणवीर की शादी की रस्में इटली के लेक कोमो स्थित विला डेल बेलवियानेलो में पूरी होगी। जिसकी तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं। जी हां, इटली के लेक कोमो से वेडिंग वेन्यू की पहली फोटो सामने आ चुकी है, जिसमें कुछ लोग शादी की तैयारी करते दिख रहे हैं। 

स्टाइलिस्ट और मैनेजर भी पहुंचे...

दीपिका और रणवीर के बाद अब दीपिका के हेयरस्टाइलिस्ट अमित ठाकुर, गैबरियल जॉर्जियो और मैनेजर करिश्मा प्रकाश भी इटली के लिए रवाना हो चुके है। सभी ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है। उम्मीद जताई जा रही है जहां अमित और गैबरियल दीपिका को खूबसूरत हेयरस्टाइल देने वाले है वहीं करिश्मा दीपिका के साथ-साथ मेहमानों और शादी से जुड़ी खास जिम्मेदारी निभाने वाली हैं। 

— #Ladkiwale👰🏾 Deepika Padukone FC (@DeepikaPFC) November 10, 2018

काफी छोटी है मेहमानों की लिस्ट...
सुनने में आ रहा है कि दीप-वीर की शादी के लिए बनाई गई मेहमानों की लिस्ट काफी छोटी है। दोनों अपने परिवार और खास दोस्तों के बीच ही शादी से जुड़ी रस्में अदा करने वाले है। इतना ही नहीं इनके शादी के वेन्यू पर मोबाइल फोन ले जाना भी अलाउड नहीं है। रणवीर के साथ-साथ दीपिका भी चाहती है कि इनकी शादी की तस्वीरें लीक ना हो।

बता दें कि दीपिका और रणवीर एक दूसरे को पिछले 6 साल से डेट कर रहे है। संजय लीला भंसाली की फिल्म गोलियों की रासलीला-रामलीला के सेट पर ही दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ और समय के साथ-साथ इनका रिश्ता और भी गहरा हो गया।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें