Hindi NewsEntertainment NewsDeepika Ranveer Wedding live update know Inside information From Big Fat marriage

Deepika Ranveer Wedding LIVE: एक दूजे के हुए दीपवीर, फैंस ने दी शादी की बधाई

आखिरकार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी के बंधन में बंध ही गए। 14 नवंबर को दोनों की कोंकणी रीति रिवाजों से शादी हुई और अब 15 नवंबर को दोनों सिंधी रीति-रिवाज से शादी करेंगे। बता दें कि दोनों ने अपने...

Deepika Ranveer Wedding LIVE: एक दूजे के हुए दीपवीर, फैंस ने दी शादी की बधाई
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्ली,Wed, 14 Nov 2018 04:25 PM
हमें फॉलो करें

आखिरकार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी के बंधन में बंध ही गए। 14 नवंबर को दोनों की कोंकणी रीति रिवाजों से शादी हुई और अब 15 नवंबर को दोनों सिंधी रीति-रिवाज से शादी करेंगे। बता दें कि दोनों ने अपने सभी गेस्ट्स से फोटो शेयर करने के लिए मना किया था इसलिए अभी तक शादी के किसी भी फंक्शन की कोई भी तस्वीर सामने नहीं आई है। हालांकि, दीपिका-रणवीर के फैंस को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है। तभी तो सोशल मीडिया पर दोनों को बधाई देने का सिलसिला शुरू हो चुका है और लोग लगातार उन्हें विश कर रहे हैं।

दीपिका-रणवीर शादी लाइव अपडेट्स...

— ANI (@ANI) November 14, 2018

लोगों ने दी शादी की बधाई........

— She/Her 🔱 (@CalmaRanbir) November 14, 2018

— Ash (@kaninewest) November 14, 2018

3.30 pm: दीपिका-रणवीर की शादी की तस्वीर देखने के लिए फैन्स बेताब, वायरल हो रहे हैं मीम्स।

— Pranjul Sharma 🌞 (@Pranjultweet) November 14, 2018

2.36pm:  दीपिका की बहन अनीशा ने ट्विटर पर अपना नाम बदलकर लिखा है लड़कीवाले।

दीपिका की बहन अनीषा पादुकोण का ट्विटर अकाउंट

2.30 pm:  दीपिका और रणवीर ने गेस्ट्स को फोटो शेयर करने के लिए मना किया है क्योंकि वो खुद अपनी शादी की फोटो शेयर करना चाहते हैं।

1.50pm: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान और संजय लीला भंसाली शादी में शामिल नहीं होंगे। इससे पहले खबर थी कि शाहरुख, भंसाली और फराह खान शादी के लिए इटली जाएंगे, लेकिन अब कहा जा रहा है कि दोनों शादी अटैंड नहीं करेंगे। हालांकि टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों को मुंबई रिसेप्शन के लिए इन्विटेशन भेजा गया है। वहीं फिल्मफेयर का कहना है कि तीनों शादी में शामिल हो होंगे।

1.30pm:राम-लीला की एनिवर्सरी पर दीपिका-रणवीर की शादी

दीपिका और रणवीर की पहली फिल्म राम-लीला थी और अपनी फिल्म की सालगिरह पर दोनों शादी कर रहे हैं। बता दें कि इसी फिल्म के बाद से दोनों के रिलेशन की खबरें आने लगी थीं।

1.00pm: दीपिका को खाना खिलाने के लिए रणवीर ने की ये डिमांड

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, जब दीपिका को मेहंदी लगाई गई थी तो उस वक्त रणवीर उन्हें खाना खिलाने आए। लेकिन रणवीर ने कहा कि वो तभी खाना खिलाएंगे जब दीपिका उन्हें किस करेंगी, लेकिन दीपिका कहती हैं कि पहले आप खाना खिलाओ फिर मैं किस करूंगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें