Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़deepika ranveer wedding from karan johar to alia bhatt every celebrity of bollywood saying badhaai ho

दीपिका-रणवीर की शादी: आलिया से लेकर करण जौहर तक, सेलेब्स बोले- बधाई हो

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के शादी के ऐलान के बाद पूरे बॉलीवुड में खुशी का माहौल बन गया है और हर कोई उन्हें बधाइयां दे रहा है। फिल्म इंडस्ट्री के सभी लोग एक सुर में दीपिका-रणवीर को बधाई हो कह रहे...

दीपिका-रणवीर की शादी: आलिया से लेकर करण जौहर तक, सेलेब्स बोले- बधाई हो
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 21 Oct 2018 10:42 PM
हमें फॉलो करें

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के शादी के ऐलान के बाद पूरे बॉलीवुड में खुशी का माहौल बन गया है और हर कोई उन्हें बधाइयां दे रहा है। फिल्म इंडस्ट्री के सभी लोग एक सुर में दीपिका-रणवीर को बधाई हो कह रहे हैं। करण जौहर से लेकर आलिया भट्ट, करिश्मा कपूर और जरीन खान से लेकर ईशा गुप्ता तक हर एक स्टार रणवीर और दीपिका को गुड विशेज भेज रहे हैं। इनमें से कुछ चुनिंदा सेलेब के ट्वीट और बधाइयां आप यहां देख सकते हैं।

deepika ranveer wedding, celeb reaction, badhaai ho,

घरवालों की मौजूदगी में लेंगे सात फेरे...
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स में यह जानकारी दी है कि दोनों भारतीय रीति-रिवाजों के साथ घरवालों की मौजूदगी में सात फेरे लेंगे। इन्होंने अपने फैंस से यह गुजारिश की है कि जैसे उन्होंने सालों तक इनके ऊपर अपना आशीर्वाद बनाए रखा है, वैसे ही आगे भी बनाए रखें। जिंदगी के नए सफर में फैंस का प्यार इनके लिए बहुत मायने रखता है।

दीपिका-रणवीर के शादी के कार्ड में हुई ये गलती, लोगों ने जमकर उड़ाया सोशल मीडिया पर मजाक

क्या इस वजह से 15 नवंबर को शादी कर रहे हैं रणवीर-दीपिका? जानें 5 साल पुराना कनेक्शन

deepika ranveer wedding, celeb reaction, badhaai ho,

बता दें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपने स्टेटमेंट्स में यह जानकारी नहीं दी है कि इनकी शादी कहां होगी लेकिन जानकारी के अनुसार दोनों डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए इटली का रुख करेंगे। असल में दोनों ने मिलकर ही इटली में शादी रचाने का फैसला किया है। बताया जा रहा है कि इनके परिवारों के कुछ खास सदस्य शादी अटेंड करने इटली में जाएंगे। वहां से लौटने के बाद दोनों अपने करीबियों और रिश्तेदारों के लिए बड़ी पार्टी का इंतजाम करेंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें