deepika padukoned trolled on recreat chhapaak acid survivor look for tiktok chalenge with tiktok star faby - 'छपाक' के लुक पर दीपिका पादुकोण ने दिया TikTok चैलेंज, भड़के यूजर्स बोले-तुम्हें शर्म आनी चाहिए DA Image
21 फरवरी, 2020|2:58|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'छपाक' के लुक पर दीपिका पादुकोण ने दिया TikTok चैलेंज, भड़के यूजर्स बोले-तुम्हें शर्म आनी चाहिए

deepika padukone

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में वह अपनी फिल्‍म छपाक को लेकर एक चैलेंज दे रही हैं। हालांकि इस वीडियो के वायरल होने के बाद  उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स के गुस्‍से का सामना करना पड़ रहा है। लोग उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल दीपिका पादुकोण का यह वीडियो एक टिकटॉक (TikTok) है। इसमें उन्‍होंने टिकटॉक स्‍टार और मेकअप आर्टिस्‍ट फाबी भी दिख रही है। 39 सेकेंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दीपिका मेकअप आर्टिस्ट फैबी को उनकी फिल्मों के तीन पसंदीद लुक को ‘रीक्रीएट' करने की चुनौती दे रही हैं। वीडियो में फैबी को दीपिका की पहली फिल्म 'ओम शांति ओम' (2007) और 'पिकू' (2015) का और 'छपाक' का लुक तैयार करते देखा जा सकता है।  हालांकि दीपिका का फिल्म 'छपाक' के तेजाब हमले के शिकार वाला लुक तैयार करने की फैबी की इस कोशिश की सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचना की जा रही है।

शबाना आजमी से मिलने अस्पताल पहुंचे अनिल कपूर-फरहान अख्तर और तब्बू

कई लोगों ने दीपिका पर एक तेजाब हमले की शिकार के दर्द की सिर्फ फिल्म के ‘लुक' से तुलना करने का आरोप लगाया। लोगों ने दीपिका पर यह फिल्म करने के पीछे उनके उद्देश्य पर भी सवाल उठाए। एक यूजर ने इसे इंटरनेट पर शेयर करते हुए इसे एसिड अटैक पीड़ितों का अपमान बताया और सवाल किया है कि अपनी फिल्म के प्रचार के लिए तुम और कितना नीचे गिर सकती हो? एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'तो अब एसिड अटैक फेस भी चैलेंज बन गया है। ये दीपिका पादुकोण के द्वारा किया गया सबसे घटिया किस्म का प्रमोशन है। तुम्हें शर्म आनी चाहिए। इसी तरह के कई सारे ट्वीट्स सोशल मीडिया पर देखने को मिले हैं जिसमें दीपिका के इस वीडियो को जमकर निंदा की जा रही है। 

 

Bigg Boss: सिद्धार्थ-शहनाज के रिलेशन को लेकर मधुरिमा ने बताई यह

आपको बता दें कि इससे पहले फिल्म छपाक की रिलीज के पहले जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में चल रहे छात्र-छात्राओं के प्रदर्शन में पहुंचकर दीपिका पादुकोण को लोगों ने खूब ट्रोल किया था। इस बार उनका टिकटॉक वीडियो सामने आया है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:deepika padukoned trolled on recreat chhapaak acid survivor look for tiktok chalenge with tiktok star faby